Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़स्कूल पहुंचते ही 8 स्टूडेंट अचानक हुए बेहोश, मचा हड़कंप, सभी को पहुंचाया अस्पताल, कारण स्पष्ट नहीं...

स्कूल पहुंचते ही 8 स्टूडेंट अचानक हुए बेहोश, मचा हड़कंप, सभी को पहुंचाया अस्पताल, कारण स्पष्ट नहीं

 Newsbaji  |  Jul 27, 2023 03:44 PM  | 
Last Updated : Jul 27, 2023 03:45 PM
कवर्धा जिले  के शासकीय मिडिल स्कूल में 8 बच्चे बेहोश हो गए.
कवर्धा जिले के शासकीय मिडिल स्कूल में 8 बच्चे बेहोश हो गए.

कवर्धा. छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में एक सरकारी मिडिल स्कूल के बच्चे क्लासरूम में पहुंचने के बाद असहज महसूस करने लगे. वहीं 8 बच्चे बेहोश हो गए. आनन-फानन में सभी को अस्पताल ले जाया गया. वहां भर्ती कर सभी का उपचार किया जा रहा है. साथ मामले की जांच की जा रही है.

बता दें कि ये मामला कवर्धा जिले के दलपुरवा गांव का है. यहां के शासकीय मिडिल स्कूल में प्रतिदिन की तरह गुरुवार को भी बच्चे पढ़ाई के लिए पहुंचे हुए थे. लेकिन, कुछ बच्चों को यहां असहजता महसूस हुई. फिर देखते ही देखते 8 बच्चे बेहोश हो गए. सहपाठियों ने तत्काल इसकी जानकारी बच्चों के परिजनों को दी.

परिजनों ने पहुंचाया अस्पताल
जैसे ही मामले की जानकारी बच्चों के परिजनों को हुई, हड़कंप मच गया. आनन-फानन में सभी स्कूल पहुंचे और फिर एक गाड़ी की व्यवस्था कर सभी को पास के उपस्वास्थ्य केंद्र पिपरिया पहुंचाया गया. वहां सभी को भर्ती कर उपचार किया जा रहा है.

कारण अभी स्पष्ट नहीं
बच्चों की स्थ‍िति सामान्य बनी हुई है. वहीं स्वास्थ्य विभाग ने मामले की जांच की बात कही है. बहरहाल बच्चों के बेहोश होने के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. बच्चों से पूछताछ व मौके की जांच के बाद इसके स्पष्ट होने की बात कही जा रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft