Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़कर्नाटक चुनाव में सीएम बघेल बने कांग्रेस के स्टार प्रचारक, जानें और कौन-कौन हैं लिस्ट में...

कर्नाटक चुनाव में सीएम बघेल बने कांग्रेस के स्टार प्रचारक, जानें और कौन-कौन हैं लिस्ट में

 Newsbaji  |  Apr 19, 2023 05:58 PM  | 
Last Updated : Apr 19, 2023 05:58 PM
कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने स्टार प्रचारक के रूप में 40 लोगों की सूची जारी की है.
कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने स्टार प्रचारक के रूप में 40 लोगों की सूची जारी की है.

रायपुर. Karnataka Election Star Campaigners 2023: कर्नाटक विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही कांग्रेस और बीजेपी दोनों की सक्रियता बढ़ गई है. इसी बीच कांग्रेस ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट भी जारी कर दी है. इसमें छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी शामि हैं. बता दें कि ये प्रदेशभर में अलग-अलग जगहों पर कैपेंनिंग करेंगे, चुनावी सभा और रैलियों का आयोजन करेंगे. बता दें कि इस सूची में कुल 40 लोगों का नाम है.

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की ओर से जारी इस सूची में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के अलावा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, यूपीएम अध्यक्ष सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी, राज्य प्रमुख डीके शिवकुमार, एओपी सिद्धारमैया, जगदीश शेट्टार, शशि थरूर के साथ ही राजबब्बर, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत समेत अन्य शामिल हैं.

मई 2023 में है चुनाव
बता दें कि कर्नाटक विधानसभा मई 2023 यानी अगले माह होना है. राज्य विधानसभा के सभी 224 सीटों के लिए मतदान होगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कर्नाटक विधानसभा का वर्तमान कार्यकाल 24 मई 2023 को समाप्त हो रहा है. उम्मीद है कि तब तक नई सरकार का गठन हो चुका रहेगा. वहीं वर्तमान में बीजेपी व कांग्रेस समेत अन्य दल तैयारियों में जोरशोर से जुटे हुए हैं. वर्तमान में यहां बीजेपी की सरकार है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft