Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़कांकेर के चारामा में कार जलकर खाक, पति-पत्नी व दो बच्चे रहस्यमयी ढंग से गायब, जानें पूरा मामला...

कांकेर के चारामा में कार जलकर खाक, पति-पत्नी व दो बच्चे रहस्यमयी ढंग से गायब, जानें पूरा मामला

 Newsbaji  |  Mar 02, 2023 01:04 PM  | 
Last Updated : Mar 02, 2023 02:00 PM
रायपुर से पखांजुर जाते कांकेर जिले के चारामा में कार में आग लग गई.
रायपुर से पखांजुर जाते कांकेर जिले के चारामा में कार में आग लग गई.

कांकेर. जिले के चारामा में पुरी मार्ग पर बुधवार की देर रात एक कार में भीषण आग लग गई. मौके पर पहुंची पुलिस को कार के अंदर कोई नजर नहीं आया. ऐसे में आशंका जताई जा रही थी कि आग लगने से पहले सवार उतर गए होंगे. लेकिन, अब पता चला है कि कार में एक दंपती और उनके दो बच्चे सवार थे जो रायपुर से पखांजुर जाने के लिए निकले थे. उनके परिजन चारामा पहुंच चुके हैं. इसके साथ ही पुलिस उलझन में फंस गई है कि आखिर चारों रहस्यमयी ढंग से कहां गायब हो गए.

घटना बुधवार को देर रात की है. कांकेर जिले के चारामा में पुरी मार्ग पर कुछ लोगों ने देखा कि एक कार खंभे के पास खड़ी है और उसमें भीषण आग लगी हुई है, उन्होंने तत्काल चारामा पुलिस को फोन किया. कुछ ही देर में पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. आशंका जताई गई कि कार में कोई मौजूद तो नहीं है. पुलिसकर्मी अंदर को झांककर मुआयना करते रहे, लेकिन कार की सीटों और नीचे भी किसी की मौजूदगी का पता नहीं चल पाया.

अपहरण कर आग लगाने की भी आशंका
जबकि गुरुवार की सुबह कार सवारों के परिजन यहां पहुंचे. उन्होंने बताया कि समीरन सिकद्दार अपनी पत्नी और दो बच्चों को कार में बैठाकर पंखाजुर के लिए आ रहे थे. बाद में उनका कुछ पता नहीं चला. वहीं अब उसकी कार में आग लगने की खबर आई. पुलिस अब कई एंगल से मामले की जांच कर रही है. एक आशंका ये भी जताई जा रही है कि कहीं कार सवारों को रोककर उनका अपहरण तो नहीं कर लिया गया और फिर उसके बाद कार में आग लगा दी गई हो. इसके अलावा भी कई और तथ्य के आधार पर पतासाजी की जा रही है. इसमें समीरन के मोबाइल का लोकेशन भी पता किया जा रहा है.

जलती कार का देखें वीडियो:

कांकेर ज‍िले के चारामा में बुधवार की देर रात एक कार में भीषण आग लग गई, लेकिन इसमें सवार चार लोग रहस्यमयी ढंग से लापता हो गए हैं...https://t.co/Iu4GTf4X8V pic.twitter.com/fqQd7psR8T

— NewsBaji (@NewsBaji) March 2, 2023

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft