Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़कन्हैया कुमार बिलासपुर में बोले- रोजगार, महंगाई, 1 लाख व नौकरी देने की बात BJP को मुगलिया लगे ये उनकी सोच...

कन्हैया कुमार बिलासपुर में बोले- रोजगार, महंगाई, 1 लाख व नौकरी देने की बात BJP को मुगलिया लगे ये उनकी सोच

 Newsbaji  |  Apr 13, 2024 02:37 PM  | 
Last Updated : Apr 13, 2024 02:37 PM
बिलासपुर में कन्हैया कुमार ने पत्रकारों से चर्चा की.
बिलासपुर में कन्हैया कुमार ने पत्रकारों से चर्चा की.

बिलासपुर. लोकसभा चुनाव 2024 में प्रचार-प्रसार के लिए छत्तीसगढ़ के बिलासपुर पहुंचे कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने कांग्रेस भवन में पत्रकारों से चर्चा की. इसमें उन्होंने कहा कि रोजगार मांगने, महंगाई कम करने की बात करने, महिलाओं को 1 लाख रुपये देने, 30 लाख लोगों को पक्की नौकरी बहाल करने जैसी बात यदि बीजेपी को मुगलिया दिखाई देता है, तो ये उनकी सोच है. यही कहा जा सकता है कि जाकी रही भावना जैसी, प्रभु मूरत देखी तिन तैसी.

बता दें कि कन्हैया कुमार एनएसयूआइ के राष्ट्रीय प्रभारी हैं.  उन्होंने कहा कि बीजेपी कांग्रेस के बहाने देश पर चोट कर रही है. केंद्र सरकार देश के नौजवान और युवाओं के हक पर चोट कर रही है. हमारे ऊपर जितना कीचड़ उछालना है, उछाल लें, दुख की बात ये कि कांग्रेस की आड़ में बीजेपी के नेता देश पर चोट कर रहे हैं. कन्हैया कुमार ने आगे कहा कि इस देश में एक घंटे में 2 किसान और 2 नौजवान आत्महत्या कर रहे हैं.

अटल सरकार में भी नहीं थी इतनी बेरोजगार
कन्हैया कुमार ने आगे कहा कि  इतनी बेरोजगारी देश मे कभी नहीं रही है, जितनी कि अभी है. अटल बिहारी बाजपेयी की सरकार में भी इतनी बेरोजगारी नहीं थी. बिलासपुर लोकसभा सीट से बाहरी प्रत्याशी उतारने के सवाल को किनारे करते हुए कहा कि आप लोग छत्तीसगढ़ में रायपुर और बिलासपुर को बांट दिए. बंटवारे की राजनीति से बचिए. जोड़ने की राजनीति करिए.

भदौरा में करेंगे जनसभा
आपको बता दें कि बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के पक्ष में प्रचार-प्रसार के लिए ही कन्हैया कुमार पहुंचे हैं. मस्तूरी क्षेत्र के भदौरा गांव में उनकी जनसभा रखी गई है. अब वे वहां जाकर सभा में लोगों, विशेषकर युवाओं को संबोधित करेंगे.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft