Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़मेडिकल कॉलेज अस्पताल के तीसरे फ्लोर से कूद गया शख्स, मचा हड़कंप, मौके पर हुई मौत...

मेडिकल कॉलेज अस्पताल के तीसरे फ्लोर से कूद गया शख्स, मचा हड़कंप, मौके पर हुई मौत

 Newsbaji  |  Aug 28, 2023 02:24 PM  | 
Last Updated : Aug 28, 2023 02:24 PM
रायगढ़ मेंडिकल कॉलेज अस्पताल के तीसरे फ्लोर से कूदकर एक व्यक्ति ने अपनी जान दे दी.
रायगढ़ मेंडिकल कॉलेज अस्पताल के तीसरे फ्लोर से कूदकर एक व्यक्ति ने अपनी जान दे दी.

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ से आत्महत्या की खबर है. मृतक ने पहले यूरिया को घोलकर पी लिया था. लेकिन, परिजन समय रहते उसे अस्पताल ले आए. लेकिन, सोमवार की सुबह वह अस्पताल बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी. इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

बता दें कि चक्रधर नगर थाना क्षेत्र के गांव का रहने वाला 55 वर्षीय राम इक्का मानसिक रूप से बीमार था. उसने 2 दिन पहले आत्महत्या करने के इरादे से खेत में छिड़काव के लिए घर में रखे यूरिया को पानी में घोलकर पी लिया था. परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो उसे अस्पताल लेकर पहुंचे. बाद में उसे रायगढ़ मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया था.

सो रहे थे पर‍िजन
रायगढ़ मेडिकल कॉलेज अस्पताल के सर्जिकल वार्ड में भर्ती कर राम का इलाज किया जा रहा था. सुबह परिजन नींद में थे. जबकि हॉस्पिटल स्टाफ भी कुछ लोग थे जो अपने कक्ष में थे. तभी मौका पाकर वह छत पर पहुंच गया और फिर नीचे छलांग लगा दी.

मचा हड़कंप
जैसे ही अस्पताल में कूदकर आत्महत्या की जानकारी हुई, मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. इस बीच राम के परिजनों को पता चला तो वे भी भागे-भागे नीचे आए. फिर तत्काल मेडिकल स्टाफ ने जाकर देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी. इधर, चक्रधर नगर पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft