Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़कांग्रेस की रैली में नजर आए नड्डा, बिलासपुर पहुंचने से पहले ट्व‍िटर पर भी ट्रेंड कर रहा ये निगेटिव हैशटेग...

कांग्रेस की रैली में नजर आए नड्डा, बिलासपुर पहुंचने से पहले ट्व‍िटर पर भी ट्रेंड कर रहा ये निगेटिव हैशटेग

 Newsbaji  |  Jun 30, 2023 05:09 PM  | 
Last Updated : Jun 30, 2023 05:09 PM
बिलासपुर में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की सभा शाम को होनी है. उससे पहले कांग्रेस सोशल मीडिया में सक्रिय.
बिलासपुर में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की सभा शाम को होनी है. उससे पहले कांग्रेस सोशल मीडिया में सक्रिय.

बिलासपुर. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शाम को छत्तीसगढ़ के बिलासपुर पहुंच रहे हैं, जहां वे सभा को संबोधित करेंगे. इससे पहले कांग्रेस की रैली में नजर आया नड्डा कैप्शन के साथ छत्तीसगढ़ कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से एक फोटो भी वायरल किया गया है. यही नहीं, नड्डा को लेकर एक निगेटिव हैशटेग भी जमकर शेयर हो रहा है.

बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ही नहीं, बीजेपी के कई बड़े दिग्गज एममी और छत्तीसगढ़ का सघन दौरा कर रहे हैं. कार्यक्रमों में शिरकत कर रहे हैं. वजह, आगामी विधानसभा चुनाव. इन सबके बीच कांग्रेस भी मजे व चुटकियां लेने से पीछे नहीं हट रही है. यह सोशल मीडिया पर भी नजर आ रहा है.

ये है रैली में नड्डा की असलियत
दरअसल, छत्तीसगढ़ कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से जो फोटो ट्वीट किया गया है, उसमें कैप्शन लिखा गया है, कांग्रेस की रैली में नजर आए नड्डा. यह बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की बात नहीं है, बल्कि स्नैक्स के रूप में खाए जाने वाले नड्डा की बात है. तस्वीर में भी रैली के बीच नड्डा बेच रहे व्यक्ति और नड्डा की तस्वीर है.

नड्डा से जुड़ा ये हैशटेग ट्रेडिंग में
इधर, जेपी नड्डा से जुड़ा एक हैशटेग भी ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. हालांकि यह उनके फेवर में न होकर निगेट‍िव में है. जी हां, #JhoothKaAddaJPNadda जमकर ट्रेंड हो रहा है. लोग इस हैशटेग के साथ पोस्ट कर रहे हैं और एक से बढ़कर एक कमेंट भी कर रहे हैं.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft