Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़सरगुजा में पत्रकार पर हमला, विधायक बृजमोहन अग्रवाल बोले- सड़क पर उतरेगी BJP...

सरगुजा में पत्रकार पर हमला, विधायक बृजमोहन अग्रवाल बोले- सड़क पर उतरेगी BJP

 Newsbaji  |  Dec 22, 2022 04:55 PM  | 
Last Updated : Jan 06, 2023 10:19 AM

सरगुजा। अंबिकापुर प्रवास पर पहुंचे भाजपा विधायक व पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने पुलिस एवं अधिकारीयों के कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए पुलिस को चेतावनी दी हैं। उन्होंने कहा कि सत्ता पार्टी के ईसारे में द्वेषपूर्वक कार्रवाई करना बंद करें, नहीं तो आने वाले समय में पुलिस को इसका अंजाम भुगतना पड़ेगा। इन दिनों छत्तीसगढ़ में पत्रकारों पर हो रहे हमले और पत्रकारों पर दर्ज किए जा रहे झूठे मुकदमे को लेकर विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पुलिस को चेतावनी दी है।

पुलिस दवाब में कर रही काम- सुशील
दरअसल, सरगुजा में विगत दिनों इलेक्ट्रिकल मीडिया के पत्रकार सुशील कुमार बखला को कांग्रेस नेता इरफ़ान सिद्धकी ने जाति सूचक और भद्दी-भद्दी गाली देकर जान से मारे की धमकी दी। पत्रकार सुशील बतौली के चिरंगा स्थित विवादित मां कुदरगढ़ी एल्युमिनियम रिफाइनरी फैक्ट्री की कवरेज करने गए थे। इधर पीड़ित पत्रकार सुशील बखला की शिकायत पर अंबिकापुर अजाक पुलिस ने आरोपी इरफान सिद्धकी के खिलाफ एट्रोसिटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है। लेकिन इस मामले में अब तक आरोपी की गिरफ्तारी तक नहीं हो सकी है। जबकि कोतवाली पुलिस ने पीड़ित सुशील बखला पर दबाव बनाने के लिए उलटा पत्रकार पर ही आईटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

पत्रकारिता की स्वतंत्रता पर सीधा हमला- पूर्व मंत्री ब्रजमोहन
सत्ता पार्टी के दबाव में पीड़ित पत्रकार के खिलाफ द्वेषपूर्वक हुई, इस कार्रवाई से नाराज़ भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि सत्ता के इशारे पर इस तरह की कार्रवाई पत्रकारिता की स्वतंत्रता पर सीधा हमला है। वहीं, उन्होंने कहा कि यदि इस मामले में जल्द आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई तो भाजपा सड़क पर उतर कर आंदोलन करेगी।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft