Monday ,October 21, 2024
होमछत्तीसगढ़Jio 5G in CG: रायपुर, दुर्ग व भिलाई के बाद अब छत्तीसगढ़ के इन तीन शहरों में हुई जियो ट्रू 5 जी सेवा...

Jio 5G in CG: रायपुर, दुर्ग व भिलाई के बाद अब छत्तीसगढ़ के इन तीन शहरों में हुई जियो ट्रू 5 जी सेवा

 Newsbaji  |  Jan 26, 2023 02:18 PM  | 
Last Updated : Jan 26, 2023 02:18 PM
अब छत्तीसगढ़ के छह शहरों में शुरू हुई जियो की 5जी सर्विस।
अब छत्तीसगढ़ के छह शहरों में शुरू हुई जियो की 5जी सर्विस।

डेस्क. जियो ट्रू 5 जी यानी जियो की फाइव जी सर्विस छत्तीसगढ़ के छह शहरों में शुरू हो गई है। रायपुर, दुर्ग और भिलाई के बाद बीते बुधवार को बिलासपुर, राजनांदगांव और कोरबा में इसकी शुरुआत की गई। आपको बता दें कि जियो की फोरजी सेवा का उपयोग करने वाले यूजर्स अपने 5जी सपोर्ट मोबाइल फोन पर बिना किसी दाम के वन जीबीपीएस की स्पीड के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा का उपयोग कर सकते हैं।

जियो का उद्देश्य दूसरे चरण में छत्तीसगढ़ के कमर्शियल और बिजनेस हब माने जाने वाले बिलासपुर और पावर कैपिटल व इंडस्ट्रियल हब कोरबा को भी जल्द 5जी सेवा देना था। इसी कड़ी में राजनांदगांव जैसे महत्वपूर्ण शहर को भी शामिल करते हुए ये सेवा शुरू की गई है। इस लॉन्चिंग के साथ ही रिलायंस जियो छत्तीसगढ़ के छह प्रमुख शहरों में जियो ट्रू 5जी सेवा लॉन्च करने वाला पहला और एकमात्र ऑपरेटर बन गया है। आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीते 14 जनवरी को रायपुर, दुर्ग व भिलाई में जियो ट्रू 5जी सेवा लॉन्च की थी।

वहीं बिलासपुर, कोरबा व राजनांदगांव में इसकी शुरुआत करने के साथ ही जियो यूजर्स को जियो वेलकम ऑफर  के तहत आमंत्रित किया जाएगा। इसके तहत यूजर्स बिना किसी अतिरिक्त लागत के वन जीबीपीएस प्लस की स्पीड का अनुभव कर सकेंगे। 

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft