Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़जिपं सदस्य ने असेंबली के बीच खुद पर मिट्टीतेल डालकर की आत्महत्या की कोश‍िश, जानें डिटेल...

जिपं सदस्य ने असेंबली के बीच खुद पर मिट्टीतेल डालकर की आत्महत्या की कोश‍िश, जानें डिटेल

 Newsbaji  |  Aug 10, 2023 04:12 PM  | 
Last Updated : Aug 10, 2023 04:12 PM
धमतरी में बीजेपी समर्थ‍ित जिला पंचायत सदस्य ने आत्महत्या की कोशिश की.
धमतरी में बीजेपी समर्थ‍ित जिला पंचायत सदस्य ने आत्महत्या की कोशिश की.

धमतरी. छत्तीगढ़ के धमतरी में जिला पंचायत की जनरल असेंबली के बीच बड़ा कांड होते-होते बचा. यहां बीजेपी समर्थ‍ित एक जिला पंचायत सदस्य ने आत्महत्या के इरादे से खुद पर मिट्टीतेल उड़ेल लिया. गनीमत ये रही कि आसपास मौजूद अन्य सदस्यों व पदाधिकार‍ियों और अफसरों ने जैसे-तैसे छुड़ा लिया. इस बीच असेंबली हाल में हड़कंप मचा रहा.

बता दें कि बीजेपी समर्थित जिला पंचायत सदस्यों की ओर से 15वें वित्त आयोग की राशि के वितरण के अनुमोदन बैठक को लेकर लंबे समय से मांग की जाती रही है. इसी को लेकर यहां विवाद की स्थिति बनी रही है. दरअसल, उनका कहना है कि इसके लिए बहुत कम राशि जारी की गई है. गुरुवार को बैठक हुई तो एक बार फिर ये मामला उछला.

इसी बीच बीजेपी समर्थित जिला पंचायत सदस्य खूबलाल ध्रुव ने खुद पर मिट्टीतेल उड़ेल लिया और आत्महत्या करने की कोशिश की. तब जिला पंचायत सीईओ ने सदस्यों के हाथ से मिट्टी तेल का ड‍िब्बा छुड़ाया और उसे बचाने की कोशिश की. इसके बाद जिला पंचायत सदस्य को सीईओ अपने कक्ष में पुलिस जवानों के साथ अंदर ले गए.

मौके पर जुटी भीड़
इस घटना के बाद से जिला पंचायत कार्यालय धमतरी में लोगों और पुलिस जवानों की भीड़ लग गई. वहीं पूरे समय हड़कंप मचा रहा. साथ ही इसे लेकर राजनीतिक सरगर्मी भी तेज हो गई है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft