Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़जिला पंचायत सीईओ के सुरक्षा गार्ड ने खुद को मारी गोली, छठवीं बटालियन का था जवान...

जिला पंचायत सीईओ के सुरक्षा गार्ड ने खुद को मारी गोली, छठवीं बटालियन का था जवान

 Newsbaji  |  Feb 29, 2024 12:16 PM  | 
Last Updated : Feb 29, 2024 12:16 PM
कवर्धा जिला पंचायत सीईओ के सुरक्षा गार्ड ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है.
कवर्धा जिला पंचायत सीईओ के सुरक्षा गार्ड ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है.

कवर्धा. छत्तीसगढ़ के कबीरधाम कवर्धा जिला पंचायत सीईओ के सुरक्षाकर्मी ने अपने सर्विस गन से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. उसकी लाश गुरुवार की सुबह कमरे में मिली है. वहीं फोरेंस‍िक जांच के लिए दुर्ग से टीम बुलाई गई है और पूरे मामले की जांच की जा रही है.

बता दें कि कवर्धा जिला पंचायत सीईओ के रूप में संदीप अग्रवाल पदस्थ हैं. उनकी सुरक्षा के लिए छठवीं बटालियन के जवान कृष्ण कुमार साहू की तैनाती थी. बुधवार की रात भी वह ड्यूटी पर तैनात था. जबकि सुबह किसी तरह की हलचल नहीं होने पर कर्मचारियों ने जाकर देखा तो पता चला कि सुरक्षाकर्मी अपने बिस्तर पर पड़ा था. मौके का हाल देखने से स्पष्ट हो रहा था कि जवान ने खुद को गोली मारी है.

हालांकि इसके बाद भी पूरे मामले की जांच के लिए फोरेंसिक टीम की मदद ली जा रही है. यही वजह है कि दुर्ग से फोरेंसिक टीम को जांच के लिए बुलाया गया है. इसके साथ ही पुलिस भी जांच में जुटी हुई है.

बिलासपुर जिले का था जवान
आपको बता दें कि मृत जवान बिलासपुर जिले के सीपत का रहने वाला था. वहीं उसकी पोस्टिंग छठवीं बटालियन में थी, जहां से उसकी ड्यूटी जिला पंचायत सीईओ के सुरक्षाकर्मी के रूप में लगाई गई थी. वह पिछले एक साल से यह ड्यूटी कर रहा था.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft