Tuesday ,October 22, 2024
होमछत्तीसगढ़पूर्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने भूपेश बघेल काे बताया था हार का जिम्मेदार, अब कांग्रेस ने मांगा जवाब...

पूर्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने भूपेश बघेल काे बताया था हार का जिम्मेदार, अब कांग्रेस ने मांगा जवाब

 Newsbaji  |  Dec 14, 2023 03:31 PM  | 
Last Updated : Dec 14, 2023 03:31 PM
कांग्रेस ने नोटिस जारी कर जयसिंह अग्रवाल ने जवाब मांगा है.
कांग्रेस ने नोटिस जारी कर जयसिंह अग्रवाल ने जवाब मांगा है.

रायपुर. छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 में कांग्रेस की हार के बाद सबकुछ सही नहीं चल रहा है. एक ओर जहां महंत रामसुंदर दास ने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र का लेटर भेजा है. वहीं दूसरी ओर, कोरबा क्षेत्र से पराजित प्रत्याशी व पूर्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने सीएम भूपेश बघेल को हार का जिम्मेदार ठहराते हुए बयान जारी किया है. इसे लेकर कांग्रेस ने भी सख्त रवैया अपनाते हुए जयसिंह को सख्त लेटर जारी किया है. इसमें 3 दिन का अल्टीमेटम देते हुए जवाब पेश करने को कहा है.

बता दें कि अपनी हार के बाद जयसिंह अग्रवाल बिफर गए थे. उन्होंने बाकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर अपनी हार का जिम्मेदार कांग्रेस की सरकार पर लगाया. इसके साथ ही अप्रत्यक्ष रूप से पूर्व सीएम भूपेश बघेल पर लगाया.

पूरा मामला सोशल मीडिया और मीडिया के जरिए वायरल हो गया. इससे कांग्रेस की खासी किरक‍िरी हो रही है. यही वजह है कि कांग्रेस के दिग्गज पदाधिकारियों ने इसे गंभीरता से लिया है. पीसीसी चीफ दीपक बैज के हवाले से प्रभारी महामंत्री मलकीत सिंह गैदू ने लेटर जारी कर जयसिंह से जवाब मांगा है. इसमें कहा गया है कि 3 दिनों के भीतर वे अपना जवाब पेश करें.

लटकी कार्रवाई की तलवार
अब सभी की नजरें जयसिंह के जवाब व प्रतिक्रिया पर है. संतोषजनक जवाब नहीं देने या जवाब पेश नहीं करने की स्थिति में कार्रवाई भी हो सकती है. इसमें निष्कासन समेत अन्य कार्रवाई संभव है. मामले को ठंडे बस्ते में डालने की संभावना कम ही लग रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft