Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़नदी पार करने PSO की पीठ पर चढ़ गए जशपुर के कांग्रेस विधायक विनय भगत, फोटो वायरल...

नदी पार करने PSO की पीठ पर चढ़ गए जशपुर के कांग्रेस विधायक विनय भगत, फोटो वायरल

 Newsbaji  |  Apr 03, 2023 08:22 PM  | 
Last Updated : Apr 03, 2023 08:22 PM
कांग्रेस विधायक ने पीएसओ की पीठ पर चढ़कर नदी पार की.
कांग्रेस विधायक ने पीएसओ की पीठ पर चढ़कर नदी पार की.

जशपुर. छत्तीसगढ़ के जशपुर के कांग्रेस विधायक विनय भगत की एक फोटो इन चर्चाओं में है. फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर विधायक को ट्रोल किया जा रहा है. विपक्षी दल बीजेपी विनय भगत की फोटो को लेकर उनपर हमलावर है. दरअसल वायरल फोटो में कांग्रेस विधायक विनय भगत उनकी सुरक्षा में लगे पीएसओ के जवान की पीठ पर चढ़े नजर आ रहे हैं. जवान विधायक को पीठ पर चढ़ाकर उन्हें नदी पार कराता दिख रहा है. 

बताया जा रहा है कि हाल ही में जशपुर जिला पंचायत क्षेत्र के एक गांव में विधायक विनय भगत का एक कार्यक्रम था. उस कार्यक्रम में पहुंचने का शॉर्टकट तरीका एक नदी को पार करना था. नादी में जल स्तर कम था. चर्चा है कि नदी पार करने पर विधायक के कपड़े गीले हो जाते, इसलिए उन्होंने पीएसओ की पीठ का सहारा लिया और उसपर चढ़कर नदी पार की. जशपुर बीजेपी के जिला अध्यक्ष सुनील गुप्ता ने विधायक की फोटो वायरल होने पर उनपर निशाना साधा है. सुनील का कहना है कि विधायक को अपनी इस हरकत पर शर्म आनी चाहिए. 

हालांकि कांग्रेस विधायक विनय भगत इस मामले में अलग ही दलील दे रहे हैं. विनय भगत का कहना है कि 'क्षेत्र के दौरे में था, मैं बहुत ज्यादा थक गया था. नदी के पास पहुंचने से पहले मेरे पैर में हल्का मोच आ गया था था. नदी पार गांव में एक कार्यक्रम था, जहां जाना भी जरूरी था. इसलिए हमारे पीएसओ ने हमें सहयोग किया. हम तो जनता के सेवक हैं, सेवा करेंगे, चाहे जिस रूप में जाएं.'

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft