Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़बिलासपुर के बाद अब यहां कांग्रेसी जिला पंचायत अध्यक्ष BJP में शामिल, पूर्व मंत्री हैं उम्मीदवार, आए टेंशन में...

बिलासपुर के बाद अब यहां कांग्रेसी जिला पंचायत अध्यक्ष BJP में शामिल, पूर्व मंत्री हैं उम्मीदवार, आए टेंशन में

 Newsbaji  |  May 05, 2024 01:10 PM  | 
Last Updated : May 05, 2024 01:10 PM
जांजगीर-चांपा की जिला पंचायत अध्यक्ष यनिता चंद्रा ने बीजेपी ज्वाइन कर ली है.
जांजगीर-चांपा की जिला पंचायत अध्यक्ष यनिता चंद्रा ने बीजेपी ज्वाइन कर ली है.

जांजगीर-चांपा. छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण में 7 सीटों पर 2 दिन बाद वोटिंग होनी है. इससे पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. बिलासपुर जिला पंचायत अध्यक्ष के बाद अब जांजगीर-चांपा जिले की कांग्रेसी जिला पंचायत अध्यक्ष बीजेपी में शामिल हो गई हैं. यहां से कांग्रेस ने पूर्व मंत्री डॉ. शिव डहरिया को उम्मीदवार बनाया है. उनका टेंशन भी बढ़ गया है.

बता दें कि प्रदेश में लोकसभा चुनाव की कवायद शुरू होने के बाद से कांग्रेस को एक के बाद एक झटके लगते जा रहे हैं. कई नेता अलग-अलग कारणों का हवाला देकर पार्टी छोड़ रहे हैं. अधिकांश बीजेपी ज्वाइन कर रहे हैं. अब इस लिस्ट में जांजगीर-चांपा जिले की जिला पंचायत अध्यक्ष यनिता चंद्रा का नाम भी जुड़ गया है.

अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ उन्होंने आज भारतीय जनता पार्टी कार्यालय जांजगीर में बीजेपी ज्वाइन की. इस मौके पर छत्तीसगढ़ बीजेपी के प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन प्रमुख रूप से मौजूद थे. उनके अलावा संभाग प्रभारी अनुराग सिंह देव, पूर्व नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, महासमुंद बीजेपी प्रत्याशी जिलाध्यक्ष रूपकुमारी चौधरी आदि की उपस्थिति रही.

यनिता के साथ उनके पति यशवंत चन्द्रा समेत सैकड़ों समर्थकों ने बीजेपी प्रवेश किया. इस मौके पर यनिता ने कांग्रेस के नेताओं पर कई आरोप लगाए. बहरहाल अंदरूनी मामला उपेक्षा का है या किसी तरह के दबाव का ये स्पष्ट नहीं हुआ है, लेकिन फिलहाल कांग्रेस को झटका लगा है. यहां से डॉ. शिव डहरिया चुनाव मैदान में हैं. आपको बता दें कि पूर्व में बिलासपुर जिला पंचायत अध्यक्ष अरुण सिंह चौहान ने भी बीजेपी ज्वाइन की है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft