Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़एक्सीडेंट से नहर में गिरा और बचाने उतरा दोनों बह गए, एक दिन बाद मिली लाश से मचा हड़कंप...

एक्सीडेंट से नहर में गिरा और बचाने उतरा दोनों बह गए, एक दिन बाद मिली लाश से मचा हड़कंप

 Newsbaji  |  Apr 21, 2024 04:30 PM  | 
Last Updated : Apr 21, 2024 04:30 PM
जांजगीर स्थित नहर में ये हादसा हुआ है, जहां 2 की मौत हो गई है.
जांजगीर स्थित नहर में ये हादसा हुआ है, जहां 2 की मौत हो गई है.

जांजगीर. छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिला स्थित जांजगीर में बड़ी नहर के किनारे शनिवार की रात हादसा हुआ. इसमें एक व्यक्ति नहर में जा गिरा और बहने लगा. उसे बचाने के लिए दूसरा व्यक्ति भी पानी में उतरा, लेकिन वह भी बह गया. अब दोनों की लाश आगे जाकर मिली है. इससे हड़कंप मच गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि जांजगीर जिला मुख्यालय में बड़ी नहर स्थित है, जिसके किनारे-किनारे सड़क बनी हुई है. शनिवार की रात यहां रहने वाला रविशंकर श्रीवास्तव पिता कृष्ण बिहारी खाना लेने के लिए निकला था. वह नहर किनारे वाले रास्ते पर ही जा रहा था. अभी वह राधाकृष्ण मंदिर के पास पहुंचा ही था कि तभी डिवाइडर से टकराकर वह सीधे नहर में जा गिरा.

इन दिनों रबी फसल के लिए नहर में पानी छोड़ा गया है, जिसका बहाव काफी तेज है. वह धारा के साथ-साथ बहने लगा और अपने बचाव के लिए आवाज लगाने लगा. तब वहां पर मौजूद विजय देवांगन भी पानी में उतर गया. लेकिन, बचाने के प्रयास में वह खुद भी बह गया. अन्य लोगों ने दोनों के परिजनों के साथ ही पुलिस को भी सूचना दी. इसके बाद दोनों की तलाश की जा रही थी.

लेकिन, कुछ पता नहीं चला. रविवार को भी सुबह से ही दोनों की तलाश जारी रही. आखिरकार बड़ी मशक्कत के बाद दोनों के शव घटनास्थल से काफी आगे अलग-अलग जगहों से निकाल लिया गया है. दोनों के शवों को उनके परिजनों के समक्ष पंचनामा कार्रवाई के बाद पीएम के लिए भेज दिया गया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft