Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़ITBP जवान को लगी गोली, इलाज के लिए किया एयरलिफ्ट...

ITBP जवान को लगी गोली, इलाज के लिए किया एयरलिफ्ट

 Newsbaji  |  May 22, 2024 02:32 PM  | 
Last Updated : May 22, 2024 02:32 PM
नारायणपुर से आईटीबीपी जवान को एयरलिफ्ट किया गया है.
नारायणपुर से आईटीबीपी जवान को एयरलिफ्ट किया गया है.

नारायणपुर. छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभाव‍ित नारायणपुर जिले में तैनात आईटीबीपी के जवान को रायफल चलने से गोली लग गई है. उसे बेहतर इलाज के लिए रायपुर एयरलिफ्ट किया गया है. वहीं हॉस्पिटल में भी बेहतर इलाज के लिए इंतजाम किए जा रहे हैं.

बताया जा रहा है कि रायफल से एक्सीडेंटली गोली चली है. इसकी जांच की जाएगी. बहरहाल जवान को बचाने के लिए पहले कवायद की जा रही है,‍ जिसके तहत उसे हेल‍िकॉप्टर से रायपुर लाया जा रहा है.

बता दें कि घायल जवान मनीष एम. केरल के कोल्लम जिले का निवासी है. वह आईटीबीपी 53 बटालियन का जवान है. नारायणपुर जिले के जेलबाड़ी में उसकी तैनाती है. बताया जा रहा है कि ड्यूटी के दौरान ही उसके सर्विस रायफल से एक्सीडेंटली गोली चल गई.

यह उसके कंधे पर जाकर लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में साथी जवानों ने उसे स्थानीय अस्पताल पहुंचाया और प्राथमिक उपचार किया गया. साथ ही गंभीर हालत को देखते हुए रायपुर ले जाना तय किया गया. इसके लिए तत्काल चौपर बुलाया गया.

उस पर लेटाकर घायल जवान को रायपुर लाया जा रहा है. इस संबंध में नारायण्पुर के एडिशनल एसपी राबिंसन गुरिया ने घटना की पुष्टि की है और जल्द से जल्द इलाज को लेकर कवायद करने की जानकारी दी है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft