Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़शाम से रात भर हुई बारिश, जगह-जगह जलभराव से लोग परेशान...

शाम से रात भर हुई बारिश, जगह-जगह जलभराव से लोग परेशान

 Newsbaji  |  Sep 15, 2023 08:48 AM  | 
Last Updated : Sep 15, 2023 08:48 AM
तेज बारिश
तेज बारिश

बिलासपुऱ. गुरूवार की शाम से ही रूक-रूक कर बारिश होती रही. बारिश का सिलसिला रात भर भी चलता रहा. मौसम विभाग के जारी अलर्ट के मुताबिक मौसम में बदलाव देखा गया. प्रदेश के रायपुर, बिलासपुर, सरगुजा, बस्तर संभाग के अलग-अलग क्षेत्रों में ये बादल बरसते रहे. बारिश से तापमान में गिरावट दर्ज किया गया.

वहीं बारिश के चलते जल भराव की स्थिति भी बनी. शाम छह बजे से शुरू हुए बारिश के दौरान तेज हवाएं भी चलती रही. जिससे शहर में कई जगहों पर पेड़ व बिजली के तार टूट गए. जिसके चलते बिजली बंद की समस्या का भी सामना लोगों को करना पड़ा. वहीं कई जगहों पर जलभराव की स्थिति बनी रही.

जलभराव के कारण सड़के जाम रही. लोगों को बहुत ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ा. मौसम विभाग के मुताबिक इस मानसून में यह पहली बार है जब बादल लगातार बरसे है. शुक्रवार को भी बारिश की संभावना जताई जा रही है. क्योंकि अभी एक चिन्हित निम्न दाब का क्षेत्र उत्तर ओडिशा और उसके आसपास स्थित है. इसके साथ संबंधित ऊपरी हवा का चक्रीय चक्रवात परिसंचरण 7.6 किमी की ऊंचाई तक फैला है. 


आज भी है बारिश की संभावना
मौसम विभाग के मुताबिक चक्रवात के कारण जो सिस्टम बना है उससे शुक्रवार को भी बारिश होने की संभावना है. आसमान छाए रहेंगे वहीं रूक-रूक कर बारिश हो सकती है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft