Thursday ,October 24, 2024
होमछत्तीसगढ़जब इजराइली मूवी डायरेक्टर ने गाया हरेली गीत, सिखाने वाली CG सिंगर गरिमा की सीएम भूपेश ने की तारीफ...

जब इजराइली मूवी डायरेक्टर ने गाया हरेली गीत, सिखाने वाली CG सिंगर गरिमा की सीएम भूपेश ने की तारीफ

 Newsbaji  |  Jul 16, 2023 06:27 PM  | 
Last Updated : Jul 16, 2023 06:27 PM
छत्तीसगढ़ी सिंगर गरिमा दिवाकर के साथ इजराइली फिल्म डायरेक्टर मायन इवन हरेली गीत गाते हुए.
छत्तीसगढ़ी सिंगर गरिमा दिवाकर के साथ इजराइली फिल्म डायरेक्टर मायन इवन हरेली गीत गाते हुए.

रायपुर. छत्तीसगढ़ी लोकपर्व हरेली 17 जुलाई को मनाया जाएगा. इसकी खुमारी प्रदेश के लोगों में तो है ही. इस बीच एक गाने ने सोशल मीडिया में धूम मचा दी है. इसमें एक इजराइली फिल्म डायरेक्टर ने हरेली गीत गाया है. दरअसल, छत्तीसगढ़ की फेमस सिंगर गरिमा दिवाकर ये गीत गा रही हैं और उनके साथ फिल्म डायरेक्टर मायन इवन (Maayan Even) भी स्वर दे रहे हैं. सीएम भूपेश बघेल ने भी इसे शेयर करते हुए गरिमा की तारीफ की है.

बता दें कि छत्तीसगढ़ी सिंगर गरिमा इन दिनों दिल्ली के नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से सिंगिंग का प्रशिक्षण ले रही हैं. इसी दौरान इजराइली फ‍िल्म डायरेक्टर के साथ उन्होंने हिब्रू में सिंगिग का रिहर्सल किया. प्रशिक्षण के दौरान ही गरिमा ने हरेली गीत भी गाए. तब डायरेक्टर मायन ने भी उनका साथ दिया. इसे वीडियो बनाकर गरिमा ने अपने इंस्टाग्राम आईडी से शेयर किया है. इसके बाद से उनके फालोवर व फैन इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

साथ ही सीएम भूपेश बघेल भी इसके कायल हो गए हैं. उन्होंने इसे शेयर करते हुए गरिमा दिवाकर की तारीफ भी की है. उन्होंने लिखा है कि हमारी संस्कृति और भाषा इतनी सुलभ है कि सुनते ही जुबान पर चढ़ जाती है. आप सभी को हरेली तिहार की अग्रिम शुभकामनाएं. छत्तीसगढ़ी में गरिमा को आशीर्वाद देते हुए सीएम बघेल ने आगे लिखा कि इजराइली डायरेक्टर मायन इवन हमर नोनी ला गीब्रिश मा गाना सिखात रही से, हमर नोनी घालो हरेली के रंग जमा दिस.

ये वीडियो आप यहां भी देख सकते हैं

 

View this post on Instagram

A post shared by CMO Chhattisgarh (@chhattisgarhcmo)

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft