Sunday ,October 20, 2024
होमछत्तीसगढ़मासूम बच्ची को कुत्ते ने काटा, मामला पहुंचा पुलिस थाने...

मासूम बच्ची को कुत्ते ने काटा, मामला पहुंचा पुलिस थाने

 Newsbaji  |  Nov 17, 2022 10:48 AM  | 
Last Updated : Jan 06, 2023 10:19 AM

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी स्थित पंडरी थाना क्षेत्र में 06 वर्ष की मासूम बच्ची को कुत्ते ने काट लिया। जिससे बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल बच्ची के परिजन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं, पुलिस ने कुत्ते के मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, पंडरी थाने क्षेत्र में ज्ञानेश पांडेय निवासी वृंदावन गार्डन दलदल सिवनी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। प्रार्थी ने बताया कि अनायशा सैनी उम्र 06 वर्ष उनकी भांजी है। बचपन से उनके साथ रहती है। वृंदावन गार्डन C-BLOCK में पंकज अपनी पत्नी व बच्चों के साथ रहते है। उन लोगों नें एक कुत्ता पाल रखा है।

मंगलवार की शाम करीब 06 बजे अनायशा सैनी बच्चों के साथ वृंदावन कैंपस में खेल रही थी। इसी दौरान पंकज का पालतू कुत्ता आया और बच्चों को दौड़ाते हुए अनायशा के बांए पैर एडी के ऊपर पंजा मारकर घायल कर दिया। इसके बाद बच्ची का इलाज हॉस्पिटल में करवाया गया है। इस घटना के बाद से बच्ची काफी डरी और सहमी हुई है।

शहर में कुत्ते काटने के रोज करीब 40 मामले अलग-अलग हॉस्पिटलों में आते है। सरकारी हॉस्पिटल का रिकार्ड 20 से 25 है। लेकिन निजी हॉस्पिटल में कुत्ते काटने के पहुंचने वाले मामलों के कोई भी रिकार्ड नहीं है, जबकि शहरी क्षेत्र में 250 से ज्यादा छोटे-बड़े नर्सिंग होम, क्लीनिक हैं। यहां रोजाना ओपीडी चलती है और रोज कुत्ते काटने के मामले पहुंच रहे हैं।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft