Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़तीज पर्व पर मामा की बाइक पर मां के साथ ननिहाल जा रही मासूम की टैंकर से कुचलकर मौत...

तीज पर्व पर मामा की बाइक पर मां के साथ ननिहाल जा रही मासूम की टैंकर से कुचलकर मौत

 Newsbaji  |  Sep 06, 2024 01:13 PM  | 
Last Updated : Sep 06, 2024 01:13 PM
सड़क हादसे में बच्ची की मौत हो गई.
सड़क हादसे में बच्ची की मौत हो गई.

भिलाई. दुर्ग जिले में आज सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में सात साल की बच्ची की मौत हो गई. बच्ची अपनी मां, भाई और मामा के साथ तीजा मनाने ननिहाल जा रही थी, जब टैंकर की चपेट में आने से उसकी जान चली गई. घटना के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह हादसा पदमनाभपुर थाना क्षेत्र में हुआ, जब तेज गति और लापरवाही से चल रहे टैंकर ने बच्चों के मामा केवल साहू की मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. इस टक्कर के चलते बच्ची की मां, मामा, और भाई दूर जा गिरे, जबकि सात वर्षीय बच्ची दुर्गेश्वरी साहू टैंकर के नीचे आ गई, जिससे उसे गंभीर चोटें आईं.

बच्ची की मौके पर मौत
दुर्घटना के तुरंत बाद पद्मनाभपुर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल बच्ची को अस्पताल ले जाने का प्रयास किया, लेकिन दुर्भाग्यवश बच्ची ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. इस दुखद घटना ने परिवार को सदमे में डाल दिया है.

आरोपी चालक फरार
घटना के बाद टैंकर का चालक मौके से फरार हो गया. टैंकर सिद्धार्थ कंस्ट्रक्शन कंपनी, दुर्ग का बताया जा रहा है. पुलिस ने टैंकर को कब्जे में ले लिया है और आरोपी चालक की तलाश में जुट गई है.

पुलिस जांच में जुटी
पद्मनाभपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और हादसे की जांच की जा रही है. पुलिस आरोपी चालक को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए प्रयासरत है, जबकि परिवार में इस त्रासदी से शोक की लहर है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft