Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़Ind vs NZ: रायपुर में 21 को इंटरनेशनल क्रिकेट मैच, 11 जनवरी से ऑनलाइन मिलेगा टिकट, जानें रेट...

Ind vs NZ: रायपुर में 21 को इंटरनेशनल क्रिकेट मैच, 11 जनवरी से ऑनलाइन मिलेगा टिकट, जानें रेट

 Newsbaji  |  Jan 09, 2023 02:56 PM  | 
Last Updated : Jan 09, 2023 02:56 PM

रायपुर। छत्तीसगढ़ और राजधानी रायपुर के साथ एक बड़ी उपलब्धि जुड़ने जा रही है। यहां के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में पहला इंटरनेशनल आफिशियल मैच 21 जनवरी को होने जा रहा है। वहीं 11 जनवरी से इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले इस वनडे इंटरनेशनल मैच के लिए टिकटों की बिक्री भी आनलाइन शुरू हो जाएगी। आपको बता दें कि शुरुआती तीन दिनों में आप टिकट बुक कराते हैं तो टिकट सीधे आपके घर भेजी जाएगी। आगे हम आपको टिकटों की अलग—अलग निर्धारित कीमतें भी बताने जा रहे हैं।

11 जनवरी को शाम चार बजे से टिकटों की आनलाइन बिक्री शुरू कर दी जाएगी। आनलाइन लेना चाहें तो पेटीएम एप के माध्यम से ये टिकट बुक कराए जा सकेंगे। जबकि आफलाइन के लिए आरडीसीए में भी टिकट काउंटर बनाए गए हैं। टिकटों की कीमतों की बात करें तो अलग—अलग फैसलिटिज के मुताबिक आपको पैसे देने पड़ेंगे। इसके तहत टिकटों को कैटेगरीज में बांटा गया है।

इसके मुताबिक पांच सौ रुपये से लेकर एक हजार, 1,250 रुपये और 1500 रुपये में ​शुरुआती टिकटें मिलेंगी। इसके अलावा सिल्वर के लिए आपको पांच हजार रुपये चुकाने होंगे। गोल्ड की कीमत 6000 रुपये होंगे तो प्लेटिनम 7,500 रुपये और कॉर्पोरेट के लिए 10 हजार रुपये देने होंगे।

स्टूडेंट्स के लिए सस्ते में पाने का सुनहरा मौका
यही नहीं, स्टूडेंट्स के लिए टिकट बेहद सस्ता यानी केवल 300 रुपये में उपलब्ध है। लेकिन, इसके लिए आपको जल्द बुक कराना होगा। क्योंकि ये टिकट 1500 स्टूडेंट्स को ही मिलेगा। यह पहले आओ पहले पाओ की तर्ज पर मिल सकता है। ऐसे में स्कूल—कालेजों के छात्र—छात्राओं को रियायती दर पर टिकट चाहिए तो उन्हें जल्द ही टिकट खरीदना पड़ेगा।

19 को आएंगे दोनों ​टीमों के खिलाड़ी
खिलाड़ियों के आने व प्रैक्टिस के शेड्यूल की बात करें तो दोनों ही ​टीमों के खिलाड़ी नियमित फ्लाइट के जरिए 19 जनवरी को रायपुर पहुंच जाएंगे। वहीं 20 जनवरी को उनका प्रैक्टिस सेशन रहेगा। जबकि 21 जनवरी को मैच खेला जाएगा।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft