Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ में भाजपा नेता ने थाने में मनाया बर्थडे, पुलिसकर्मियों के साथ DSP तक थे मौजूद...

छत्तीसगढ़ में भाजपा नेता ने थाने में मनाया बर्थडे, पुलिसकर्मियों के साथ DSP तक थे मौजूद

 Newsbaji  |  Feb 07, 2023 01:46 PM  | 
Last Updated : Feb 07, 2023 01:50 PM
लखनपुर थाने में केक काटकर अपना जन्मदिन मनाते प्रदीप साहू.
लखनपुर थाने में केक काटकर अपना जन्मदिन मनाते प्रदीप साहू.

अंबिकापुर. सरगुजा जिले में एक नया विवाद खड़े हो गया है. यहां लखनपुर थाने के अंदर का एक वीडियो और फोटो वायरल हो रहा है, जिसमें एक भाजपा नेता बाकायदा केक काटकर अपना जन्मदिन मना रहा है. खास ये किउनके बीच डीएसपी भी मौजूद है. अब इसे लेकर जहां एएसपी सफाई देते नजर आ रहे हैं तो वहीं प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का भी इस मामले में बयान आ गया है. इसमें उन्होंने कहा है कि किसी भी शासकीय कार्यस्थल पर किसी भी दल विशेष का ऐसा कार्यक्रम नहीं होना चाहिए. साथ ही संबंधित विभाग से कार्रवाई की भी मांग की है. जबकि इसे लेकर सोशल मीडिया पर भी तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं.

आपको बता दें कि  लखनपुर थाने के अंदर भाजपा नेता प्रदीप साहू का थाने में केक काटकर जन्मदिन मनाए जाने का ये वीडियो बताया जा रहा है. जबकि इस दौरान थाना प्रभारी के रूप मे प्रशिक्षु डीएसपी प्रशांत देवांगन समेत थाना का स्टाफ भी मौजूद था. जब मामले ने तूल पकड़ा तो एडिशनल एसपी विवेक शुक्ला का बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने सफाई देने के अंदाज में कहा है कि लखनपुर थाने में व्यापारी संगठन के पदाधिकारियों की एक औपचारिक बैठक थाना प्रभारी द्वारा बुलाई गई थी। इसमें बेहतर पुलिसिंग व सीसीटीवी कैमरा लगाने की ट्रेनिंग दी गई। साथ ही ट्रैफिक व्यवस्था को कैसे दुरुस्त किया जाए इसे लेकर बैठक आयोजित की गई थी।

उन्होंने बताय़ा कि इसी दौरान एक व्यापारी का जन्मदिन था तो व्यापारियों ने मिलकर मौके पर जन्मदिन मनाया, जिसमें थाने से भी लोग शामिल हुए. वहीं इस पर कहा कि यह एक व्यावहारिक बात है और इसे लेकर तूल देना गलत है, कुछ लोगों की वजह से गलत खबरें फैलाई जा रही है। जबकि स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने कहा कि ऐसा नहीं होना चाहिए, किसी भी दल के लोग हों,  चाहे भाजपा हो या कांग्रेस, सरकारी महकमे में ऐसा कार्यक्रम नहीं होना चाहिए. यदि ऐसा हुआ है तो ये गलत है, यदि किसी अधिकारी का अपना निजी संबंध है तो निजी क्वार्टर में जाकर करें कोई दिक्कत नहीं है. शासकीय कार्यस्थल पर ये गलत है. 

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft