Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़ऊर्जा नगरी में बिजली की आंख मिचौली, घर में चिमनी जलाकर सो रहे पति-पत्नी के बिस्तर में लगी आग, दोनों गंभीर...

ऊर्जा नगरी में बिजली की आंख मिचौली, घर में चिमनी जलाकर सो रहे पति-पत्नी के बिस्तर में लगी आग, दोनों गंभीर

 Newsbaji  |  May 10, 2022 05:44 PM  | 
Last Updated : Jan 06, 2023 10:18 AM

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में सोमवार की दरमियानी रात को हादसा हो गया। यहां घर में सो रहे पति-पत्नी के बिस्तर में अचानक आग लग गई। जिससे पति-पत्नी झुलस गए । बताया जा रहा है कि लाइट जाने के बाद दोनों चिमनी जलाकर सो रहे थे। अचानक चिमनी ऊपर से सीधे बिस्तर में गिरी और आग लग गई। इसकी वजह से यह हादसा हुआ है। मामला रामपुर चौकी क्षेत्र का है। दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

दंपत्ति का अस्पताल में उपचार जारी है।

यहां पोड़ीबहार बस्ती में मुकेश कंवर (28) अपनी पत्नी सुनीता के साथ रहता है। मुकेश कोरबा में किसी प्रिंटिंग प्रेस में काम करता है। पिछले कई दिनों से कोरबा के अलग-अलग इलाकों में लाइट गोल होने की परेशानी बनी हुई है। इसी कड़ी में सोमवार रात को भी बिजली गुल हुई थी। बिजली गुल होने के कारण मुकेश ने घर में चिमनी जलाई। इसके बाद मुकेश अपनी पत्नी के साथ बिस्तर में सो गया था।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, पोड़ीबहार बस्ती में मुकेश कंवर अपनी पत्नी सुनीता के साथ रहते हैं। पिछले कई दिनों से कोरबा जिले के अलग-अलग इलाकों में लाइट गोल होने की परेशानी हो रही है। सोमवार रात को भी बिजली गुल हुई। बिजली गुल होने के कारण मुकेश ने घर में चिमनी जलाई। इसके बाद मुकेश अपनी पत्नी के साथ सो गया। रात को करीब 2 बजे के आस-पास ऊपर रैक में रखी हुई चिमनी अचानक बिस्तर पर गिर गई। जिसके कारण केरोसिन फैल गया और चिमनी की आग बिस्तर में फैल गई। आग ने मुकेश की पत्नी को चपेट में ले लिया। हालांकि तुरंत ही दोनों की नींद खुल गई। मगर युवती जलने लगी थी। ऐसे में युवक ने उसे बचाने का प्रयास किया। इससे वह भी जल गया है।

दोनों की हालत गंभीर
बताया जा रहा है कि देर रात अचानक चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए। फिर दोनों को अस्पताल ले जाया गया है। जहां डॉक्टर दोनों का उपचार कर रहे हैं। डॉक्टरों ने बताया कि युवती 90 प्रतिशत जल गई है। वहीं युवक 70 प्रतिशत तक जल गया है। दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft