Wednesday ,October 23, 2024
होमछत्तीसगढ़Horror Prank Video: आधी रात को भूत बनकर बीच सड़क पर डरा रहे थे लोगों को, पुलिस पकड़कर ले गई...

Horror Prank Video: आधी रात को भूत बनकर बीच सड़क पर डरा रहे थे लोगों को, पुलिस पकड़कर ले गई

 Newsbaji  |  Jun 17, 2023 03:38 PM  | 
Last Updated : Jun 17, 2023 03:38 PM
बिलासपुर में प्रैंक वीडियो बनाकर डरा रहे युवकों को पुलिस ले आई थाने.
बिलासपुर में प्रैंक वीडियो बनाकर डरा रहे युवकों को पुलिस ले आई थाने.

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में आधी रात को कुछ लोग बुरी तरह से तब डर गए जब उन्होंने साक्षात भूत को देख लिया. डर के मारे कुछ लोगों की घिग्घी बंध गई. बाद में समझ में आया कि कुछ लोग प्रैंक कर रहे हैं. इसकी ‍शिकायत पुलिस से कर दी गई. पुलिस ने युवको को थाने ले आया. डांट-फटकार और समझाइश के बाद उन्हें छोड़ा गया.

बता दें कि मामला शुक्रवार की रात करीब 2 बजे बिलासपुर के वेयर हाउस रोड का है. दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया में इन दिनों प्रैंक वीडियो की भरमार है. लोगाें को अलग-अलग तरीके से पहले राह चलते लोगों को परेशान करते हैं या फिर डराते हैं. इस दौरान के पूरे घटनाक्रम को छ‍िपे हुए कैमरे से रिकॉर्ड कर लिया जाता है. हालांकि बाद में लोगों को सच्चाई बताई जाती है. बाद में इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देते हैं. कुछ ऐसा ही वीडियो बनाने की फिराक में थे बिलासपुर के युवक. इसमें दो युवकों के साथ ही एक नाबालिग भी शामिल था. उन्होंने डरावना मेकअप लगा लिया था और लोगों को डरा रहे थे.

जवान ले आए थाने
इसी दौरान कुछ लोगों ने लड़कों की हरकतों के बारे में सिविल लाइन पुलिस से शिकायत कर दी. पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे और तीनों को थाने ले गए. उनसे पूछताछ करने के साथ ही उनके पैरेंट्स को भी बुलवा लिया गया. फटकार लगाने के साथ उन्हें समझाइश दी गई कि ये खतरनाक साबित हो सकता है. इसके बाद सभी को भविष्य के लिए चेतावनी देकर घर भेज दिया गया.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft