Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़हैलो... मैं Z-A अब हमसे आप लोगों को कौन बचाएगा, छत्तीसगढ़ में सुबह-सुबह देखा पर्चा और कांप उठे लोग, जानें डिटेल...

हैलो... मैं Z-A अब हमसे आप लोगों को कौन बचाएगा, छत्तीसगढ़ में सुबह-सुबह देखा पर्चा और कांप उठे लोग, जानें डिटेल

 Newsbaji  |  Jul 02, 2023 02:49 PM  | 
Last Updated : Jul 02, 2023 03:02 PM
अंबिकापुर में धमकीभरा ये लेटर लोगों के घरों के बाहर मिले हैं.
अंबिकापुर में धमकीभरा ये लेटर लोगों के घरों के बाहर मिले हैं.

अंबिकापुर. Horror News CG: छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिला मुख्यालय अंबिकापुर के एक मोहल्ले में रविवार को लोग सुबह-सुबह सोकर उठे और अपने दरवाजे पर एक पर्चा देखकर दहशत में आ गए. किसी को समझ नहीं आ रहा था कि किसी ने ऐसा धमकी भरा पर्चा क्यों चस्पा किया है. उसमें लिखा था हैलो... मैं Z-A अब हमसे आप लोगों को कौन बचाएगा. ऐसा एक नहीं, कई घरों के बाहर लिखा था. इसकी शिकायत पुलिस से की गई है.

बता दें कि अंबिकापुर शहर के खैरबार रोड घुटरापारा में लोगों के घरों के दरवाजे पर धमकी भरा ये लेटर हाथ से लिखा गया है. इसे देखते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. लोग तय नहीं कर पा रहे हैं कि ये किसी असामाजिक तत्वों की शरारत है या फिर सच में उनके पास कोई आपदा विपदा आने वाली है.

कई घरों में दिखा और छिड़ी चर्चा
बता दें कि पहले पहल तो लोगों ने अपने-अपने घर में ही ये धमकी भरा पर्चा देखा. फिर आपस में चर्चा करने लगे कि आखिर उन्हें धमकी देने वाला कौन है. इसके बाद मोहल्ले के लोगों के बीच चर्चा की गई तो पता चला कि ऐसा पर्चा कई घरों के बाहर दरवाजे पर चिपकाया गया है. फिर इसे लेकर चर्चा छ‍िड़ गई.

2 का सिक्का भी चिपकाया
बता दें कि पर्चे के साथ ही दो रुपये का एक सिक्का भी साथ में चिपकाया गया है. धमकी भरा खत और इस सिक्के को लेकर ही लोग कई तरह के कयास लगाते रहे. इसके बाद भी आपस में चर्चा कर पुलिस से शिकायत का फैसला किया गया.

पुलिस कर रही जांच
लोग मिलकर सीधे कोतवाली थाना पहुंचे और मामले की शिकायत पुलिस से की. इसके बाद पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर पर्चे देखे और इसके साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft