Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़अंबिकापुर-पत्थलगांव हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, दो की मौत, दो गंभीर...

अंबिकापुर-पत्थलगांव हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, दो की मौत, दो गंभीर

 Newsbaji  |  Oct 10, 2024 01:04 PM  | 
Last Updated : Oct 10, 2024 01:04 PM
अंबिकापुर. हैवी वाहन से तेज रफ्तार कार जा टकराई.
अंबिकापुर. हैवी वाहन से तेज रफ्तार कार जा टकराई.

अंबिकापुर. अम्बिकापुर-पत्थलगांव राष्ट्रीय राजमार्ग 43 पर गुरुवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें एक तेज रफ्तार टियागो कार चलते ट्रक से जा भिड़ी. हादसे में कार चला रहे 19 वर्षीय युवक दुष्यंत तिग्गा और उनके साथ बैठी 17 वर्षीय युवती पूर्णिमा एक्का की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पीछे बैठे दो अन्य युवक-युवती को गंभीर चोटें आईं. उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बतौली से अंबिकापुर जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

घटना सुबह लगभग 5:30 बजे की है, जब दुष्यंत तिग्गा टियागो कार में अपने तीन दोस्तों के साथ बतौली से कूड़ोपारा सिलमा जा रहे थे. इस दौरान कुनकुरी के पास उनकी कार सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक से जा टकराई. कार के नंबर सीजी 15डीपी 3420 और ट्रक के नंबर ओडी 16 डीएम 3138 की पहचान की गई है. टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के अगले हिस्से को भारी नुकसान पहुंचा और कार में सवार दुष्यंत और पूर्णिमा की मौके पर ही मौत हो गई.

ग्रामीणों और 112 टीम ने किया रेस्क्यू
हादसे के बाद कार के पिछले हिस्से में बैठे अनुज तिर्की और रेनूका तिर्की गंभीर रूप से घायल हो गए और कार में फंस गए. ग्रामीणों और 112 टीम के सदस्यों ने मौके पर पहुंचकर कार के गेट को तोड़कर दोनों घायलों को बाहर निकाला. घायल अनुज और रेनूका को तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बतौली में भर्ती कराया गया, लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें अम्बिकापुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

ट्रक ड्राइवर फरार, कार में मिला पेंट
हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया और ट्रक को बीच सड़क में ही लॉक कर छोड़ दिया. हादसे में कार में पेंट रखा हुआ था, जो टक्कर के बाद फट गया और घायलों के साथ मृतकों के शरीर पर भी फैल गया. इससे मृतकों को पहचानने में मुश्किल आई. ग्रामीणों की सहायता से सभी को बाहर निकाला गया और अस्पताल पहुंचाया गया.

मॉर्निंग वॉक पर निकले थे दोस्त, हादसे का शिकार
हादसे में मारे गए दुष्यंत तिग्गा अपने दोस्त अनुज तिर्की को सिलमा छोड़ने जा रहे थे. दोनों सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे और इसी दौरान यह दुर्घटना हुई. मृतक पूर्णिमा एक्का, जो अपने पिता की इकलौती बेटी थी, हर सुबह अपनी सहेली रेनूका के साथ मॉर्निंग वॉक पर जाती थी. दोनों छात्राएं शासकीय बालक उत्तर माध्यमिक विद्यालय बतौली में 11वीं-12वीं कक्षा में पढ़ाई कर रही थीं.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft