Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़तेज रफ्तार कार तालाब में समाई, NMDC स्टील प्लांट के 3 कर्मचारियों की मौत, जानें डिटेल...

तेज रफ्तार कार तालाब में समाई, NMDC स्टील प्लांट के 3 कर्मचारियों की मौत, जानें डिटेल

 Newsbaji  |  Jun 20, 2024 12:19 PM  | 
Last Updated : Jun 20, 2024 12:19 PM
जगदलपुर में एनमडीसी प्लांट के कर्मचारियों की कार तालाब में डूब गई.
जगदलपुर में एनमडीसी प्लांट के कर्मचारियों की कार तालाब में डूब गई.

जगदलपुर. छत्तीसगढ़ के बस्तर जिला मुख्यालय जगदलपुर के स‍िटी कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित दलपत सागर में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क से उतर गई और तालाब में जा समाई. इस घटना में उसमें सवार एनएमडीसी स्टील प्लांट नगरनार के तीन कर्मचार‍ियों की मौत हो गई है.

घटना बुधवार देर रात की है. पुलिस को देर रात सूचना मिली तो टीम मौके पर पहुंची. कार सवार अनुराग मसीह, आशीष नगर, रिसाली भिलाई, सोहेल राय, 24 परगना, बारासात कलकत्ता और देवीदत्त, भनपुरी, रायपुर निवासी कहीं जाने के लिए निकले थे. सभी की उम्र लगभग 35 वर्ष के आसपास थी. पुलिस ने तालाब से कार को निकालने का प्रयास किया, लेकिन बाहर निकालने तक तीनों की डूबने से मौत हो गई थी.

पुलिस ने तीनों के परिजनों को सूचना दी है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है. वहीं इस घटना ने एक बार फिर वाहन चलाने के दौरान बरती जाने वाली लापरवाही की ओर संकेत दिया है. लगातार जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है.

अनियंत्रित गति से वाहन नहीं चलाने, शराब पीकर ड्राइव नहीं करने, सीट बेल्ट बांधने समेत अन्य सुझाव दिए जाते हैं. इसके बाद भी लोग सबक नहीं ले रहे हैं. नतीजा इस तरह की घटनाएं होती हैं. बहरहाल इस घटना में असल कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस जांच कर रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft