Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़अंतर्कलह कांग्रेस में, BJP को बैठे-ठाले मिला मुद्दा, प्रवक्ता व संचार प्रमुख के बीच तीखी बहस, X पोस्ट से सनसनी...

अंतर्कलह कांग्रेस में, BJP को बैठे-ठाले मिला मुद्दा, प्रवक्ता व संचार प्रमुख के बीच तीखी बहस, X पोस्ट से सनसनी

 Newsbaji  |  May 01, 2024 01:24 PM  | 
Last Updated : May 01, 2024 01:24 PM
रायपुर में विवाद के बाद राधिका खेड़ा ने एक्स पर पोस्ट शेयर किया है.
रायपुर में विवाद के बाद राधिका खेड़ा ने एक्स पर पोस्ट शेयर किया है.

रायपुर. लोकसभा चुनाव के बीच बीजेपी और कांग्रेस एक-दूसरे के खिलाफ कोई मुद्दा नहीं छोड़ती. ताजा मामला कांग्रेस में जारी अंतर्कलह के उजागर होने का है. मंगलवार शाम कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा और पीसीसी के संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला के बीच तीखी बहस हो गई. फिर राधिका ने एक्स पर पोस्ट क्या किया, बीजेपी को फिर बैठे-ठाले बड़ा मुद्दा मिल गया. इस पर बयान भी सामने आ गया है.

बता दें कि कांग्रेस में प्रचार-प्रसार 2 अलग-अलग तरीकों से किया जा रहा है. एक ओर स्टार प्रचारक भीड़ जुटाकर सभाएं कर रहे हैं. दूसरी ओर, प्रवक्ता समेत अन्य नेता शहर-शहर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी के खिलाफ और कांग्रेस के पक्ष में माहौल तैयार कर रहे हैं. इसी स‍िलसिले में राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा रायपुर पहुंची हैं.

मंगलवार की शाम उन्होंने पार्टी के संचार विभाग में पत्रकारों को आमंत्रित किया था. उनसे चर्चा के बाद संचार प्रमुख और राधिका खेड़ा के बीच विवाद की बात सामने आई. किसी ने इसका एक छोटा सा वीडियो भी बना लिया, जिसमें राधिका किसी कांग्रेस नेता से इस विवाद को लेकर अपनी भड़ास निकालती दिख रही हैं.

X पोस्ट ने किया कबाड़ा
अंदरूनी चर्चा शुरू हो गई कि बड़ी बहस हुई है. इसके बाद रात में राधिका ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर दिया. इसमें उन्होंने लिखा है कि कौशल्या माता के मायके में बेटी सुरक्ष‍ित नहीं है. पुरुषवादी मानसिकता से ग्रसित लोग आज भी बेटियों को पैरों तले बेटियों को कुचलना चाह रहे हैं.. करूंगी खुलासा.

आप कांग्रेस से बचिए- केदार
फिर क्या था, बीजेपी नेताओं ने इस प्रकरण को हाथोंहाथ ले लिया है. पोस्ट शेयर होते ही बीजेपी प्रवक्ता केदार गुप्ता ने वीडियाे जारी किया है. इसमें वे कह रहे हैं कि राधिका खेड़ा का वीडियो देखकर दुख हुआ है. लेकिन बीजेपी राधिका से यह कहना चाहती है कि आप कांग्रेसियों बच लीजिए, छत्तीसगढ़ में आपको कुछ नहीं होगा यह साय सरकार, मोदीजी की गारंटी है. कांग्रेस अपने महिलाओं को सम्मान नहीं करती, ये राधिका खेड़ा के वीडियो से स्पष्ट हो गया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft