Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़पोलिंग बूथ के पास ग्रेनेड ब्लास्ट, एक सीआरपीएफ जवान घायल, जानें डिटेल...

पोलिंग बूथ के पास ग्रेनेड ब्लास्ट, एक सीआरपीएफ जवान घायल, जानें डिटेल

 Newsbaji  |  Apr 19, 2024 01:54 PM  | 
Last Updated : Apr 19, 2024 01:54 PM
बीजापुर में एक्सीडेंटली हुए ब्लास्ट में एक जवान घायल हुआ है.
बीजापुर में एक्सीडेंटली हुए ब्लास्ट में एक जवान घायल हुआ है.

बीजापुर. छत्तीसगढ़ के बस्तर में पहले चरण के तहत चल रहे मतदान के बीच एक बड़ा हादसा हो गया. बीजापुर‍ जिले में एक पोलिंग बूथ से करीब 500 मीटर दूर ग्रेनेड ब्लास्ट हो गया. इस घटना में एक जवान के घायल होने की खबर है. उसे अस्पताल पहुंचाया गया है. बताया गया है कि ये घटना एक्सीडेंटली हुई, लेकिन मौके पर हड़कंप मच गया. पुलिस अफसरों ने इस घटना की पुष्टि की है.

बता दें कि बीजापुर समेत अन्य नक्सल प्रभावित जिलों के संवेदनशील व दूर-दराज के इलाकों में सुरक्षाबलों की अलग-अलग टुकड़ियों को विभिन्न जगहों पर तैनात किया गया है. इसी के तहत उसूर थाना क्षेत्र के गलगम इलाके में भी मतदान केंद्र की सुरक्षा के लिए करीब 500 मीटर की दूरी पर आउटर कोर्डेन में सीआरपीएफ समेत अन्य बलों के जवान तैनात थे.

तभी यूबीजीएल सेल यानी ग्रेनेड अचानक फट गया. इससे एक सीआरपीएफ जवान सीधे चपेट में आ गया. इसके साथ ही मौके पर हड़कंप मच गया. आसपास के लोग भी दहशत में आ गए. वहीं साथी जवान मदद के लिए आए और घायल जवान को तत्काल प्राथमिक उपचार के लिए ले जाया गया. बीजापुर एसपी जितेंद्र यादव ने इसकी पुष्टि करते हुए घायल जवान को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर भेजे जाने की जानकारी दी है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft