Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़प्रेमिका ने भागने से किया इनकार तो नाबालिग ने लगा ली फांसी, होती रही वीडियो रिकॉर्डिंग...

प्रेमिका ने भागने से किया इनकार तो नाबालिग ने लगा ली फांसी, होती रही वीडियो रिकॉर्डिंग

 Newsbaji  |  May 12, 2024 05:08 PM  | 
Last Updated : May 12, 2024 05:08 PM
12वीं में पढ़ने वाले छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.
12वीं में पढ़ने वाले छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.

सूरजपुर. छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में 12वीं में पढ़ने वाले नाबालिग छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. फांसी लगाने से पहले उसने अपने मोबाइल को वीडियो रिकॉर्डिंग मोड पर रख दिया था. इससे पूरा घटनाक्रम वीडियो में कैद हो गया है. बताया जा रहा है कि वह एक किशोरी से प्यार करता था. नाबालिग ने उसे अपने साथ भागने के लिए कहा था, लेकिन किशोरी ने मना कर दिया. इसी से दुखी होकर उसने ये कदम उठाया है.

बता दें कि मामला सूरजपुर जिले के अजिरमा का है. यहां रहने वाला 17 वर्षीय अखिलेश ठाकुर 3 भाइयों में सबसे छोटा था. वह कक्षा 12वीं का छात्र था. शनिवार की शाम उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. पुलिस की पूछताछ में उसके दोस्तों ने बताया कि वह एक किशोरी से प्यार करता था. वह उसे अपने साथ भागने के लिए दबाव बना रहा था. वहीं किशोरी ने आगे की पढ़ाई करने की बात कहकर मना कर दिया.

माना जा रहा है कि इसी से छात्र दुखी हो गया और फिर उसने ये आत्मघाती कदम उठाया है. वहीं जब परिजनों ने उसे फंदे पर लटके देखा तो तत्काल उसे उतारकर अस्पताल लेकर गए. लेकिन, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की और परिजनों से पूछताछ भी की.

पूरी घटना कमरे में कैद
परिजनों ने पुलिस को वह मोबाइल भी सौंपा है, जिसमें अखिलेश के फांसी लगाने का पूरा घटनाक्रम कैमरे में कैद हुआ है. दरअसल, छात्र ने अपने मोबाइल पर वीडियो रिकॉर्डिंग को ऑन कर मौके पर रख दिया था. इसके बाद उसने फांसी लगाई थी.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft