Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़अमरजीत भगत ने मूंछ पर कैंची चलवाई, लिखा- मुड़वाने की बात पर कायम, बस पीएम मोदी कर दें ये काम......

अमरजीत भगत ने मूंछ पर कैंची चलवाई, लिखा- मुड़वाने की बात पर कायम, बस पीएम मोदी कर दें ये काम...

 Newsbaji  |  Dec 08, 2023 05:42 PM  | 
Last Updated : Dec 08, 2023 05:42 PM
पूर्व मंत्री अमरजीत भगत ने अपनी मूंछों पर कैंची चलवाते हुए फोटो पोस्ट किया है.
पूर्व मंत्री अमरजीत भगत ने अपनी मूंछों पर कैंची चलवाते हुए फोटो पोस्ट किया है.

रायपुर. कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे अमरजीत भगत ने अपनी मूंछ पर कैंची चलवाते हुए फोटो शेयर किया है. इसमें उन्होंने लिखा है कि अपनी मूंछ मुड़वाने की बात पर वे कायम हैं. बस पीएम मोदी ये काम कर दें. इसके बाद वे भी देर नहीं करेंगे.

दरअसल, पूर्व मंत्री अमरजीत भगत ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि कांग्रेस की सरकार विधानसभा चुनाव 2023 में भी बनेगी. अगर पार्टी चुनाव नहीं जीतती है तो वे अपनी मूंछ मुड़वा देंगे. अब जब कांग्रेस की हार हो गई है और सरकार बनाने की स्थिति में नहीं है तो सभी भगत को उनका चैलेंज याद दिला रहे हैं.

खासकर बीजेपी कार्यकर्ताओं से लेकर पदाधिकारी व कई दिग्गज भी ये बात कह चुके हैं. ऐसे में अमरजीत भगत ने भी हजामत कराते हुए अपना फोटो शेयर किया है. इसमें उन्होंने लिखा है कि वे अपने वादे पर कायम हैं. वे अपनी मूंछ कटवा सकते हैं. इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी के वादे का जिक्र किया है.

ये कहा था पीएम मोदी ने
पीएम मोदी ने नोटबंदी के दौरान कहा था कि 50 दिन में अगर मेरा निर्णय गलत हो गया तो मुझे किसी भी चौराहे पर लटका देना. इस बात का जिक्र करते हुए भगत ने आगे लिखा है कि मैं अभी भी अपने बयान पर कायम हूं. इससे पहले क‍ि बीजेपी के नेता इस पर कुछ कहें. वे पीएम मोदी की बात पर भी गौर करें, वे भी अपना वादा पूरा करें. ये भी कहा है कि अपने कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाने के लिए उन्होंने ऐसा कहा था.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft