Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़पूर्व सीएम ने राजनांदगांव से शासकीय सुविधाएं छीनकर पक्षपात करने का लगाया आरोप, कहा- बस 3 दिसंबर का इंतजार...

पूर्व सीएम ने राजनांदगांव से शासकीय सुविधाएं छीनकर पक्षपात करने का लगाया आरोप, कहा- बस 3 दिसंबर का इंतजार

 Newsbaji  |  Nov 26, 2023 03:50 PM  | 
Last Updated : Nov 26, 2023 03:50 PM
पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने एक्स पर पोस्ट कर राजनांदगांव से भेदभाव का आरोप लगाया है.
पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने एक्स पर पोस्ट कर राजनांदगांव से भेदभाव का आरोप लगाया है.

रायपुर. छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 का प्रचार-प्रसार और फिर मतदान संपन्न होने के बाद बस 3 दिसंबर को मतगणना और आने वाले रिजल्ट का इंतजार है. इस बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर अब भी जारी है. इसी कड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कांग्रेस सरकार पर पक्षपात करने का आरोप लगाया है. एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट किया है कि राजनांदगांव से शासकीय कार्यालय व अन्य सुविधाएं भी छीनी गई है. लेकिन, अब बस, अब तो 3 दिसंबर का ही इंतजार है.

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने अपने एक्स पोस्ट में लिखा है कि पिछले 5 साल से कांग्रेस की सरकार में राजनांदगांव के साथ पक्षपात हुआ है, राजनांदगांव से विभिन्न शासकीय कार्यालयों को हटाकर जिले के विकास को बाधित किया गया और अब आचार संहिता के दौरान महुआ फूल प्रसंस्करण इकाई को राजनांदगांव से पाटन ले जाया जा रहा है जो एक बार फिर राजनांदगांव के साथ हो रहे पक्षपात का प्रमाण बनकर खड़ा है.

अब बस 3 दिसंबर का इंतजार है, बहुत जल्द प्रदेश में भाजपा की सरकार बनते ही राजनांदगांव समेत पूरे प्रदेश के रुके विकास को एक बार फिर गति मिलेगी. इस पोस्ट के साथ आपको बता दें कि उन्होंने पूर्व में भी कई कार्यालयों को स्थानांतरित किया गया है. इस पर भी उन्होंने सवाल खड़े किए हैं.

बीजेपी से लगातार जीतते रहे हैं रमन
बता दें कि दुर्ग संभाग की अधिकांश सीटों पर 2018 के चुनाव में कांग्रेस ने जीत दर्ज की थी. ऐसे में राजनांदगांव से उस क्षेत्र में डॉ. रमन सिंह ही जीते थे. हालांकि वैशालीनगर से बीजेपी विधायक भसीन भी जीते थे. बाद में उनका निधन हो गया. रमन के इस ट्वीट करने के पीछे एक कारण उनके क्षेत्र से इकलौते विधायक होना है. उन्होंने अपने पोस्ट में वह पत्र भी शेयर किया है,‍ जिसमें मशीन के स्थानांतरण का जिक्र है.

यहां देखें पोस्ट:

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft