Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़खाद्य मंत्री की अचानक तबीयत बिगड़ी, डॉक्टरों की देखरेख में उपचार जारी, तेज धूप में कर रहे थे चुनाव प्रचार...

खाद्य मंत्री की अचानक तबीयत बिगड़ी, डॉक्टरों की देखरेख में उपचार जारी, तेज धूप में कर रहे थे चुनाव प्रचार

 Newsbaji  |  Apr 04, 2022 07:12 PM  | 
Last Updated : Jan 06, 2023 04:12 PM

छत्तीसगढ़. खैरागढ़ विधानसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। राजनीतिक दल लगातार बैठक कर रहे है। मुख्यमंत्री से लेकर कांग्रेस के दिग्गज नेताओं का जमावड़ा है। पार्टी कार्यकर्ता बूथ स्तर पर कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इसी दौरान छत्तीसगढ़ सरकार के कैबिनेट मंत्री व राजनांदगांव जिले के प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत का स्वास्थ्य बिगड़ गया है।

मंत्री भगत को हुआ डिहाइड्रेशन
जानकारी के अनुसार, मंत्री अमरजीत भगत रोज की तरह सोमवार की सुबह खैरागढ़ प्रचार कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए रवाना होने वाले थे। इसी बीच उनकी अचानक तबियत खराब हो गई। बताया जा रहा है कि मंत्री भगत नवरात्रि में उपवास भी है। उपचार कर रहे डॉक्टर का कहना है कि व्रत के बावजूद चिलमिलाती धूप में वो अपने प्रभार क्षेत्र में लगातार उपचुनाव में व्यस्त थे। गर्मी और व्रत के कारण वो डिहाइड्रेशन का शिकार हो गए हैं ।

अमरजीत भगत उपचुनाव के नामांकन के दिन से ही लगातार खैरागढ़ चुनाव के सघन दौरे कर रहे है। वो 40-42 डिग्री सेल्सियस के तापमान में सघन दौरा कर रहे। फिलहाल उनका उपचार निजी डॉक्टरों की देख-रेख में उनके निवास में हो रहा है। जहां डॉक्टरों ने उन्हें सलाह दी है कि वो कम्प्लीट बेडरेस्ट लें। वहीं मंत्री अमरजीत भगत का कहना है कि वो जल्द स्वस्थ होकर उपचुनाव के कार्यक्रमों में फिर से शामिल होने खैरागढ़ जाएंगे।

बता दे कि खैरागढ़ विधानसभा सीट के लिए 12 अप्रैल को मतदान होगा और 16 अप्रैल को मतों की गिनती की जाएगी।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft