Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़सारनाथ एक्सप्रेस में फायरिंग, आरपीएफ जवान व एक यात्री की हालत गंभीर...

सारनाथ एक्सप्रेस में फायरिंग, आरपीएफ जवान व एक यात्री की हालत गंभीर

 Newsbaji  |  Feb 10, 2024 12:11 PM  | 
Last Updated : Feb 10, 2024 12:11 PM
सारनाथ एक्सप्रेस में फायरिंग हुई है.
सारनाथ एक्सप्रेस में फायरिंग हुई है.

रायपुर. छपरा-दुर्ग सारनाथ एक्सप्रेस में फायरिंग की खबर है. इस घटना में आरपीएफ का एक जवान और एक यात्री घायल हो गए हैं. दोनों को रायपुर के रामकृष्ण केयर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. हालांक‍ि अभी ये स्पष्ट नहीं हुआ है कि फायरिंग जानबूझकर किया गया है या धोखे से गोली चली है.

बता दें कि ट्रेन छपरा से रवाना हुई सारनाथ एक्सप्रेस रायपुर भिलाई होते हुए दुर्ग आ रही थी. सुबह करीब 5:55 बजे ट्रेन रायपुर पहुंची थी. इसी बीच ट्रेन के एस 2 कोच पर सवार आरपीएफ के जवान द‍िनेश चंद्र के चेस्ट पर गोली लगी.

अन्य यात्री कुछ समझ पाते उससे पहले ही एक और गोली चली. यह पास में सो रहे एक यात्री के पेट पर जाकर लगी. इससे मौके पर हड़कंप मच गया. बहरहाल अभी घटना के बारे में कुछ भी जानकारी सामने नहीं आई है कि किसी तरह के विवाद के बाद ऐसा हुआ है या फिर मिस फायरिंग है.

जवान की हालत गंभीर
इस घटना में आरपीएफ जवान की हालत गंभीर बताई जा रही है. दोनों को रामकृष्ण केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बहरहाल घटना के बारे में ये स्पष्ट नहीं हुआ है कि किससे और किस वजह से गोली चली है. इसकी जांच की जा रही है. माना जा रहा है कि किसी जवान के हाथों से ही फायरिंग हुई है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft