Monday ,October 28, 2024
होमछत्तीसगढ़देवरानी से झगड़ा, गुस्से में जेठानी ने अपने दो बच्चों के साथ पी लिया कीटनाशक, हालत गंभीर...

देवरानी से झगड़ा, गुस्से में जेठानी ने अपने दो बच्चों के साथ पी लिया कीटनाशक, हालत गंभीर

 Newsbaji  |  Oct 28, 2024 01:27 PM  | 
Last Updated : Oct 28, 2024 01:27 PM
बालोद जिले में मां ने बच्चों के साथ कर लिया जहर सेवन.
बालोद जिले में मां ने बच्चों के साथ कर लिया जहर सेवन.

बालोद. छत्तीसगढ़ के बालोद जिले के कुरदी गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है, जिसमें अपनी देवरानी के साथ घरेलू विवाद के चलते जेठानी ने अपने दो छोटे बच्चों को कीटनाशक पिला दिया और फिर खुद भी आत्महत्या का प्रयास किया. महिला की पहचान डुमेश्वरी साहू के रूप में हुई है. इस घटना ने पूरे क्षेत्र में सनसनी फैला दी है और लोगों को झकझोर कर रख दिया है.

बता दें कि घटना के पीछे पारिवारिक विवाद की जानकारी मिली है. बताया जा रहा है कि डुमेश्वरी का देवरानी और जेठानी के साथ बच्चों को लेकर कोई विवाद हुआ था. इसी बात से आहत होकर उसने अपने सात वर्षीय बेटे और चार वर्षीय बेटी को कीटनाशक पिला दिया. यह खौफनाक कदम उठाने के बाद महिला ने खुद भी वही जहर पी लिया. घटना की जानकारी मिलने पर आसपास के लोग भी सन्न रह गए.

घटना की सूचना मिलते ही गांव के सरपंच ने तत्परता दिखाई और अपने वाहन में डुमेश्वरी और उसके दोनों बच्चों को अर्जुंदा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. यहां महिला और बच्चों का तत्काल इलाज शुरू किया गया. हालांकि, उनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है, जिससे डॉक्टरों को महिला को हायर सेंटर रेफर करने का निर्णय लेना पड़ा.

अस्पताल में महिला और बच्चों के पहुंचने के बाद पुलिस और स्थानीय विधायक कुंवर सिंह निषाद भी मौके पर पहुंचे. विधायक ने घटना का संज्ञान लिया और पीड़ित परिवार को हर संभव सहायता का आश्वासन दिया. उन्होंने कहा कि इस मामले की गहन जांच की जाएगी और महिला के परिवार को सरकारी सहायता प्रदान की जाएगी.

इस घटना से पूरा क्षेत्र स्तब्ध है. गांव में मातम छा गया है, और लोग इस घटना पर गहरा दुख जता रहे हैं. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. इधर, विधायक ने बेहतर इलाज को लेकर अस्पताल प्रबंधन को कहा है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft