Monday ,October 21, 2024
होमछत्तीसगढ़बिलासपुर—पेंड्रा रोड पर कार में लगी भीषण आग, जिंदा जल गए सवार, हड्डियां भी हुईं राख...

बिलासपुर—पेंड्रा रोड पर कार में लगी भीषण आग, जिंदा जल गए सवार, हड्डियां भी हुईं राख

 Newsbaji  |  Jan 22, 2023 11:45 AM  | 
Last Updated : Jan 22, 2023 11:45 AM
कार बुरी तरह जल गई, पर नंबर स्पष्ट नजर आ रहा है।
कार बुरी तरह जल गई, पर नंबर स्पष्ट नजर आ रहा है।

बिलासपुर। जिले के रतनपुर में बिलासपुर—पेंड्रा रोड पर शनिवार की देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें कार में भीषण आग लग गई। इस घटना में उसमें सवार लोग जिंदा जल गए। आग इतनी भयावह थी कि सवारों की हड्डियां तक राख हो चुकी हैं। हालात ये हैं कि पुलिस को ये भी पता नहीं चल रहा था कि कार में दो सवार थे या तीन। बहरहाल दो लोगों की जलकर मौत होने की बात कही जा रही है। वहीं कार का नंबर सुरक्षित होने से पुलिस को मृतकों के बारे में भी जानकारी हासिल हो गई है। वे बिलासपुर के रहने वाले हैं।

आपको बता दें कि बिलासपुर से पेंड्रा या अमरकंटक जाने के लिए अब रतनपुर होते हुए आरएमकेके रोड का इस्तेमाल हो रहा है। इसी रास्ते पर रतनपुर से चंद दूर आगे पोड़ी गांव के पास से भयावह हादसा हुआ है। मौके पर जो हालात दिख रहे हैं उससे आशंका जताई जा रही है कि कार की रफ्तार काफी तेज रही होगी। ऐसे में जब अचानक चालक का नियंत्रण हटा होगा तब कार सड़क से उतरकर पेड़ से टकराई होगी।

इस बीच फ्यूल टैंक के फटने से कार में तत्काल आग लग गई होगी इस बीच सवार भी बुरी तरह से घायल हो गए होंगे, जिससे उनके बचाव के लिए बाहर निकलने का सवाल ही नहीं उठता। ऐसे में कार के अंदर ही वे आग की चपेट में आ गए होंगे। जब तक राहगीरों ने रुककर देखा तब तक कार सवार बुरी तरह जल चुके थे। स्थिति ये थी कि हड्डियां तक राख हो चुकी थीं।

बिलासपुर के थे सवार, पहचान की कोशिश
कार और उसमें सवार लोग भले ही बुरी तरह से जल चुके हैं, लेकिन गाड़ी का नंबर अब भी स्पष्ट नजर आ रहा है। कार का नंबर सीजी 10 बीडी 7861 है, जिसके आधार पर पुलिस ने आरटीओ के जरिए जानकारी जुटाई है। बहरहाल जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक कार सवार बिलासपुर के थे। हालांकि उनके बारे में और जानकारी नहीं मिल पाई है। इस बारे में हम जल्द ही आपको अवगत कराएंगे।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft