Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़Big News: छत्तीसगढ़ के फेमस कॉमेडी यूट्यूबर देवराज पटेल की सड़क हादसे में मौत, सीएम भूपेश ने जताया दु:ख...

Big News: छत्तीसगढ़ के फेमस कॉमेडी यूट्यूबर देवराज पटेल की सड़क हादसे में मौत, सीएम भूपेश ने जताया दु:ख

 Newsbaji  |  Jun 26, 2023 06:24 PM  | 
Last Updated : Jun 26, 2023 06:24 PM
देवराज पटेल की सोशल मीडिया पर उपलब्ध फोटो.
देवराज पटेल की सोशल मीडिया पर उपलब्ध फोटो.

रायपुर. छत्तीसगढ़ के मशहूर कॉमेडी यूट्यूबर देवराज पटेल का निधन हो गया है. देवराज पटेल की मौत रायपुर के लाभांडी में एक सड़क हादसे में हुई है. बताया जा रहा है कि अनियंत्रित ट्रक ने लाभांडी में एक बाइक को पीछे से टक्कर मारा. बाइक पर देवराज पटेल सवार थे. इसी हादसे में देवराज की मौत हो गई. हादसा रायपुर के तेलीबांधा थाना क्षेत्र में हुआ है. 

बता दें कि कुछ महीने पहले ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ देवराज पटेल का वीडियो वायरल हुआ था. देवराज पटेल के यूट्यूब चैनल पर 4 लाख 38 हजार से ज्यादा सब्सक्राबर हैं. ट्विटर पर भी फॉलोवर की संख्या 2 हजार के करीब है. भूपेश बघेल के साथ वायरल वीडियो में देवराज कहते हैं कि छत्तीसगढ़ में दो ही लोग फेमस हैं, एक मैं और एक मोर काका. इसके बाद सीएम अपनी हंसी नहीं रोक पाए थे.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने देवराज पटेल के निधन पर शोक व्यक्त किया है. सीएम बघेल ने ट्वीट कर लिखा- “दिल से बुरा लगता है” से करोड़ों लोगों के बीच अपनी जगह बनाने वाले, हम सबको हंसाने वाले देवराज पटेल आज हमारे बीच से चले गए. इस बाल उम्र में अद्भुत प्रतिभा की क्षति बहुत दुखदायी है. ईश्वर उनके परिवार और चाहने वालों को यह दुःख सहने की शक्ति दे. ओम् शांति:.

 

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft