Monday ,October 21, 2024
होमछत्तीसगढ़तेज रफ्तार हाईवा की चपेट में आया परिवार, पति, पत्नी व भांजी की मौत, 2 साल की बेटी गंभीर...

तेज रफ्तार हाईवा की चपेट में आया परिवार, पति, पत्नी व भांजी की मौत, 2 साल की बेटी गंभीर

 Newsbaji  |  Oct 21, 2024 11:49 AM  | 
Last Updated : Oct 21, 2024 11:49 AM
भिलाई-दुर्ग में हुए सड़क हादसे में तीन की मौत हुई है.
भिलाई-दुर्ग में हुए सड़क हादसे में तीन की मौत हुई है.

भिलाई. दुर्ग जिले के जामुल थाना क्षेत्र के ढ़ौर गांव के पास एक भयानक सड़क हादसा हुआ, जिसमें एक तेज रफ्तार हाईवा गाड़ी ने एक ही परिवार के चार सदस्यों को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है. हादसा सोमवार सुबह उस समय हुआ जब सभी लोग एक बाइक पर सवार होकर अपने घर लौट रहे थे.

बता दें कि मृतक परिवार कचांदुर में एक गृह प्रवेश कार्यक्रम में शामिल होने गया था. सोमवार सुबह घर लौटते वक्त ढ़ौर गांव के पास इनकी बाइक को एक तेज रफ्तार हाईवा ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया.

इनकी हुई मौत
हादसे में जान गंवाने वालों में 32 वर्षीय राजेश साहू, उसकी 28 वर्षीय बहन रानी साहू, और 12 साल की भांजी शामिल हैं. इन तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, राजेश साहू की दो साल की बच्ची को गंभीर चोटें आई हैं और उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

ग्रामीणों ने किया चक्काजाम
हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क पर चक्काजाम कर दिया. उनका आरोप है कि तेज रफ्तार वाहनों की वजह से आए दिन ऐसी घटनाएं होती रहती हैं, लेकिन प्रशासन कोई ठोस कदम नहीं उठा रहा है. ग्रामीणों की मांग है कि इस हादसे के जिम्मेदार ड्राइवर को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए और पीड़ित परिवार को मुआवजा दिया जाए.

पुलिस ने संभाला मोर्चा
प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभालने की कोशिश की. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और हाईवा के चालक की तलाश की जा रही है. साथ ही ग्रामीणों को आश्वासन दिया गया है कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी और सड़क सुरक्षा के उपाय भी किए जाएंगे.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft