Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़हाउसिंग बोर्ड ऑफिस के कर्मचारी ने चौथे माले से कूदकर की आत्महत्या, मचा हड़कंप...

हाउसिंग बोर्ड ऑफिस के कर्मचारी ने चौथे माले से कूदकर की आत्महत्या, मचा हड़कंप

 Newsbaji  |  Jul 05, 2024 03:24 PM  | 
Last Updated : Jul 05, 2024 03:27 PM
नवा रायपुर में हाउसिंग बोर्ड ऑफिस के कर्मचारी ने आत्महत्या कर ली है.
नवा रायपुर में हाउसिंग बोर्ड ऑफिस के कर्मचारी ने आत्महत्या कर ली है.

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के नवा रायपुर के पर्यावास भवन के चौथे माले से कूदकरइसी भवन में स्थित हाउसिंग बोर्ड कार्यालय के अकाउंट शाखा में पदस्थ कर्मचारी ने आत्महत्या कर ली है. घटना शुक्रवार की सुबह हुई है. वहीं इस घटना से पूरे कार्यालय और क्षेत्र में सनसनी फैल गई है.

मामला राखी थाना क्षेत्र का है. सुबह के समय जब कर्मचारी अपने-अपने काम में व्यस्त थे, तभी अचानक नरेश साहू ने चौथे माले से छलांग लगा दी. इस दर्दनाक घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. नरेश के गिरते ही वहां मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस और एम्बुलेंस को सूचना दी. नरेश को गंभीर अवस्था में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. शुरुआती जांच में पुलिस को कोई सुसाइडल नोट नहीं मिला है, जिससे आत्महत्या के कारणों का पता चल सके. पुलिस ने नरेश के सहकर्मियों और परिवार के सदस्यों से पूछताछ शुरू कर दी है ताकि आत्महत्या के पीछे के संभावित कारणों का पता लगाया जा सके.

नरेश साहू की इस आत्महत्या ने उसके सहकर्मियों और जानने वालों को गहरे सदमे में डाल दिया है. हाउसिंग बोर्ड कार्यालय के कर्मचारी इस घटना से व्यथित हैं और किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है कि नरेश ने ऐसा कदम क्यों उठाया.

पुलिस अब नरेश के पारिवारिक और व्यक्तिगत जीवन की भी जांच कर रही है ताकि किसी प्रकार की मानसिक परेशानी या अन्य कारणों का पता लगाया जा सके.

राखी थाना के अधिकारी अब इस मामले की हर संभव दृष्टिकोण से जांच कर रहे हैं. पुलिस को उम्मीद है कि नरेश के सहकर्मियों और परिवार के सदस्यों से मिली जानकारी के आधार पर वे आत्महत्या के कारणों का पता लगा सकेंगे. जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती, तब तक किसी भी निष्कर्ष पर पहुंचना मुश्किल है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft