Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़शालीमार एक्सप्रेस के कोच में गिरा इलेक्ट्रिक पोल, मासूम समेत 3 पैसेंजर को आई चोट, उरकुरा पहुंची रेलवे की टीम...

शालीमार एक्सप्रेस के कोच में गिरा इलेक्ट्रिक पोल, मासूम समेत 3 पैसेंजर को आई चोट, उरकुरा पहुंची रेलवे की टीम

 Newsbaji  |  May 19, 2024 01:30 PM  | 
Last Updated : May 19, 2024 01:30 PM
रायपुर स्टेशन के पहले उरकुरा के पास से घटना हुई है.
रायपुर स्टेशन के पहले उरकुरा के पास से घटना हुई है.

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के रेलवे स्टेशन से कुछ दूर पहले उरकुरा में बड़ी घटना हो गई. यहां रेलवे ट्रैक पर एक इलेक्ट्रिक पोल गिर गया. जिस वक्त ये घटना हुई, शालीमार एक्सप्रेस गुजर रही थी और पोल ने 2 से 3 एसी कोच को नुकसान पहुंचाया है. वहीं एक बच्चे समेत 3 यात्री घायल हो गए हैं. उन्हें रायपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं रेलवे की टीम को घटनास्थल उरकुरा भेजा गया है.

बता दें कि हावड़ा से लोकमान्य तिलक टर्मिनस (मुंबई) तक चलने वाली 18030 शालीमार एक्सप्रेस के एस 6 समेत पास के 2 से 3 एसी कोच पर रायपुर और उरकुरा रेलवे स्टेशन के बीच इलेक्ट्र‍िक पोल गिरा है. घटना रविवार सुबह करीब 9 बजे की बताई जा रही है.

इस संबंध में सीनियर डीसीएम अवधेश कुमार ने घटना की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि घायल यात्रियों को पहले कोच में ही प्राथमिक उपचार किया गया है. इसके बाद उन्हें रायपुर के अस्पताल भेजा गया है.

वहीं मौके पर जीआरपी और आरपीएफ की टीमों को भेजा गया है. साथ ही सुधार दल को भी भेजा गया है. इसके साथ ही घटना की जांच की जाएगी. बताया जा रहा है कि ये रेलवे की बड़ी लापरवाही है, जिसके चलते ये बड़ी घटना हुई है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft