Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ में दूसरे दिन भी ED की छापेमारी, रायपुर महापौर, शराब कारोबारी समेत इनके ठिकानों पर पहुंचने की सूचना...

छत्तीसगढ़ में दूसरे दिन भी ED की छापेमारी, रायपुर महापौर, शराब कारोबारी समेत इनके ठिकानों पर पहुंचने की सूचना

 Newsbaji  |  Mar 29, 2023 10:49 AM  | 
Last Updated : Mar 29, 2023 10:49 AM
छत्तीसगढ़ में कई लोगों के निवास व दफ्तरों में ईडी की छापेमारी चल रही है.
छत्तीसगढ़ में कई लोगों के निवास व दफ्तरों में ईडी की छापेमारी चल रही है.

रायपुर. ED Raid in Chhattisgarh: प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी की टीम छत्तीसगढ़ में लगातार दूसरे दिन छापेमारी कर रही है. सूचना है कि टीम रायपुर के महापौर एजाज ढेबर, अनवर ढेबर, शराब कारोबारी अमोलक सिंह भाटिया, बलदेव सिंह भाटिया समेत अन्य के ठिकानों में पहुंची है.

बता दें कि ईडी के अफसरों ने एक दिन पहले मंगलवार को भिलाई में आईपीएस दीपांशु काबरा,  रायपुर में मंदिर हसौद के पास ग्राम बहनाकाड़ी के जमीन दलाल सुरेश बांदे व वीआईपी करिश्मा अपार्टमेंट में एक सीए के यहां छापेमारी की थी. वहां दबिश देकर अफसर जरूरी दस्तावेज खंगाले थे. वहीं बुधवार को भी टीम ने एक बार फिर दबिश दी है.

इनके ठिकानों पर जांच
सूचना है कि बुधवार को रायपुर के महापौर और कांग्रेस नेता एजाज ढेबर के निवास पर ईडी के अफसर पहुंचे हुए हैं. वहां दस्तावेज खंगाले जा रहे हैं. जबकि प्रदेश के बड़े शराब कारोबारियों में से एक मूलत: बिलासपुर निवासी अमोलक सिंह भाटिया के अलग-अलग ठिकानों पर दबिश दी गई है. उनके साथ ही ढेबर के भाई व कारोबारी अनवर ढेबर, कारोबारी व छत्तीसगढ़ क्रिकेट संघ के पूर्व अध्यक्ष बलदेव सिंह भाटिया, पप्पू बंसल व विनोद बिहारी के यहां भी छापेमारी कर दस्तावेज जुटाए जा रहे हैं.

सुरक्षा कर्मी तैनात
बताया जा रहा है कि ईडी की टीम ने एक दिन पहले से ही तैयारी पूरी कर ली थी और सुबह-सुबह ही एक साथ अलग-अलग टीमें बनाकर संबंधित लोगों के घरों में दबिश दी गई है. जहां-जहां जांच चल रही है वहां बाहर सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है. न किसी को अंदर जाने दिया जा रहा है और न कोई बाहर ही जा सकता है. आशंका है कि सभी के पास से मोबाइल फोन तक ले लिए गए हैं. इसलिए उनका संपर्क भी टूट गया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft