Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़ED का CM के राजनीतिक सलाहकार विनोद वर्मा व 2 OSD के घर छापा, बघेल ने लिखा- पीएम का जन्मदिन पर अमूल्य तोहफा...

ED का CM के राजनीतिक सलाहकार विनोद वर्मा व 2 OSD के घर छापा, बघेल ने लिखा- पीएम का जन्मदिन पर अमूल्य तोहफा

 Newsbaji  |  Aug 23, 2023 12:02 PM  | 
Last Updated : Aug 23, 2023 12:02 PM
सीएम भूपेश बघेल के राजनीतिक सलाहकार व 2 ओएसडी के निवास पर ईडी ने छापेमारी की है.
सीएम भूपेश बघेल के राजनीतिक सलाहकार व 2 ओएसडी के निवास पर ईडी ने छापेमारी की है.

रायपुर. छत्तीसगढ़ में ईडी ने एक बार फिर कार्रवाई की है. सीधे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के राजनीतिक सलाहकार विनोद वर्मा व उनके 2 ओएसडी के यहां छापेमारी की गई है. खुद सीएम ने ट्वीट कर ये जानकारी साझा की है. लिखा है कि आदरणीय प्रधानमंत्री जी एवं श्री अमित शाह जी! मेरे जन्मदिन के दिन आज आपने जो अमूल्य तोहफा दिया है, इसके लिए बहुत आभार.

बता दें कि विनोद वर्मा पत्रकार रहे हैं, जिन्होंने रायपुर से लेकर दिल्ली तक और बीबीसी लंदन तक में सेवाएं दी है. सीएम के करीबी रहे हैं, जिन्हें मुख्यमंत्री बनने के बाद उन्होंने अपना राजनीतिक सलाहकार नियुक्त किया. जबकि 2 ओएसडी आशीष वर्मा व मनीष बंछोर भिलाई निवासी हैं. सीएम ने उन्हें अपना ओएसडी बनाया है. बुधवार की तड़के तीनों के निवास पर प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी के अफसरों की अलग-अलग टीमें पहुंचीं. इसके साथ ही गेट बंद कर उनसे दस्तावेज लेकर तलाशी व जांच शुरू कर दी गई.

तैनात किए जवान
जांच शुरू करने से पहले ही सीआरपीएफ के जवानों को मकानों के बाहर तैनात कर दिया गया. जबकि अफसर अंदर उनके कमरों की तलाशी लेने के साथ ही दस्तावेजों की जांच में जुट गए. बताया जा रहा है कि जांच अभी भी जारी है.

सीएम ने पीएम व शाह पर साधा निशाना
इस बात की जानकारी जैसे ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को हुई, उन्होंने ट्वीट कर प्रधानमंत्री और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधा. इसमें उन्होंने लिखा है कि आदरणीय प्रधानमंत्री जी एवं श्री अमित शाह जी! मेरे जन्मदिन के दिन आज आपने मेरे राजनीतिक सलाहकार एवं मेरे OSD सहित करीबियों के यहाँ ED भेजकर जो अमूल्य तोहफा दिया है, इसके लिए बहुत आभार.

यहां देखें ट्वीट:

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft