Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़ईडी भिलाई फिर पहुंची, इस बार 3 जगहों पर छापेमारी के बाद भी बैरंग लौटी टीम...

ईडी भिलाई फिर पहुंची, इस बार 3 जगहों पर छापेमारी के बाद भी बैरंग लौटी टीम

 Newsbaji  |  Nov 05, 2023 01:20 PM  | 
Last Updated : Nov 05, 2023 01:20 PM
भिलाई में ईडी की टीम ने तीन जगहों पर छापेमारी की है.
भिलाई में ईडी की टीम ने तीन जगहों पर छापेमारी की है.

भिलाई. प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी की टीम ने रविवार की सुबह एक बार फ‍िर छापेमारी की है. 3 अलग-अलग मकानों में अलग-अलग टीमें पहुंची. खास ये कि इस बार तीनों जगहों से उन्हें कुछ हाथ नहीं लगा. उन्हें बैरंग ही लौटना पड़ा.

बताया जा रहा है कि ऑनलाइन सट्टेबाजी के मामले में ही जांच के तहत टीमें यहां पहुंची थी. तीनों रिटायर्ड कर्मचारियों का निवास है. इनमें दाऊबाड़ा तालाब के पास रहने वाली रिटायर्ड बीएसपी कर्मचारी श्रीकांत मूसले, रिटायर्ड ‍शिक्षक व केरल निवासी उन्नीयन के साथ ही मुस्तफा मंजिल में रहने वाले अतीक अहमद के घरों पर टीमें पहुंचीं. सभी मकान पास-पास ही हैं.

छापेमारी की ये बताई वजह
इस संबंध में श्रीकांत मूसले ने जानकारी दी है कि अफसर किसी मनीष बंछोर के बारे में पूछताछ कर रहे थे. जबकि मुस्तफा मंजिल में रहने वाले अतीक अहमद ने बताया कि उनके मोबाइल पर ऑनलाइन सट्टा का कुछ डाटा आया था. उसे ही चेक करने टीम पहुंची थी. हालांकि उन्हें कुछ नहीं मिला.

3 द‍िन पहले पकड़ाया था युवक
इससे पहले ईडी की टीम ने भिलाई में ही हाउसिंग बोर्ड में ऑनलाइन सट्‌टा एप के मामले में छापामार कार्रवाई की थी. तब करोड़ों रुपये बरामद किए गए थे. बताया जा रहा है कि वही टीम इस बार भी पहुंची थी.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft