Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़ED के डिप्टी डायरेक्टर पर हमला, गाड़ी में तोड़फोड़! CM के OSD के घर सर्च ऑपरेशन के दौरान वाकया, SP को किया मेल...

ED के डिप्टी डायरेक्टर पर हमला, गाड़ी में तोड़फोड़! CM के OSD के घर सर्च ऑपरेशन के दौरान वाकया, SP को किया मेल

 Newsbaji  |  Aug 25, 2023 11:30 AM  | 
Last Updated : Aug 25, 2023 11:30 AM
दुर्ग एसपी से ईडी के डिप्टी डायरेक्टर संदीप आहूजा ने अपनी कार में तोड़फोड़ की शिकायत की है.
दुर्ग एसपी से ईडी के डिप्टी डायरेक्टर संदीप आहूजा ने अपनी कार में तोड़फोड़ की शिकायत की है.

भिलाई. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के ओएसडी आशीष वर्मा के भिलाई 3 स्थित निवास पर ईडी की टीम ने बीते 23 अगस्त को छापेमारी की थी. वहीं अब ईडी के डिप्टी डायरेक्टर संदीप आहूजा ने दुर्ग एसपी को ईमेल भेजा है. इसमें शिकायत की है कि कार्रवाई के दौरान भीड़ ने उन पर हमला किया था. यही नहीं, उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ भी हुई है और शीशा भी तोड़ दिया गया है.

ईडी को जूते मारो का नारा
मेल में साफ किया गया है कि ईडी की इस कार्रवाई के दौरान भीड़ ने जमकर हंगामा मचाया. लोग ईडी को जूते मारो के नारे लगा रहे थे और काफी उग्र थे. डीडी आहूजा को उनके चालक ने बड़ी मुश्किल से उन्हें बाहर निकाला था और रायपुर स्थित ईडी कार्यालय लेकर पहुंचे थे.

लिखित में भेज रहे पत्र व सबूत
ईमेल भेजने के साथ ही डिप्टी डायरेक्टर संदीप आहूजा ने यह भी कहा है कि जल्द ही वे एक ल‍िखित कॉपी मय सबूत भेजी जाएगी. इससे और स्पष्ट हो जाएगा कि किस तरह से गाड़ी में तोड़फोड़ की गई है.

होता रहा है विरोध
आपको बता दें कि ये पहली दफा नहीं है जब ईडी की कार्रवाई का विरोध न होता हो. आमतौर पर कांग्रेसी भी ईडी की कार्रवाई को राजनीति से प्रेरित मानते रहे हैं और कार्रवाई के विरोध में मुखर होते रहे हैं. कई बार एक ओर कार्रवाई चलती रहती है, दूसरी ओर घर के बाहर ढोल-ताशे बजाकर कांग्रेसी विरोध जताते रहे हैं. हालांकि ये पहला मौका है जब इस तरह तोड़फोड़ की शिकायत सामने आई है. बहरहाल एसपी इस पर क्या एक्शन लेते हैं, यह देखने वाली बात है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft