Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़ED Action in CG: आरक्षक सहदेव और हवलदार विजय पांडेय ऑनलाइन सट्टा मामले में गिरफ्तार...

ED Action in CG: आरक्षक सहदेव और हवलदार विजय पांडेय ऑनलाइन सट्टा मामले में गिरफ्तार

 Newsbaji  |  Nov 06, 2023 02:29 PM  | 
Last Updated : Nov 06, 2023 02:29 PM
ईडी की टीम ने 2 पुलिसकर्म‍ियों को ऑनलाइन सट्टे के मामले में गिरफ्तार किया है.
ईडी की टीम ने 2 पुलिसकर्म‍ियों को ऑनलाइन सट्टे के मामले में गिरफ्तार किया है.

रायपुर. महादेव ऑनलाइन सट्टा एप मामले में ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय ने बड़ी कार्रवाई की है. इसी के तहत इस मामले में जुड़े आरक्षक सहदेव यादव और एक हवलदार विजय पांडेय को गिरफ्तार किया गया है. दोनों को आज ही रायपुर की विशेष अदालत में पेश किया जा सकता है.

बता दें कि छत्तीसगढ़ के भिलाई से शुरू हुए महादेव ऑनलाइन सट्टा एप के मामले में ईडी की ओर से लगातार छापेमारी की जा रही है. कई लोगों को हिरासत में भी लिया गया है. इन जांच के बाद ये जानकारी दी गई कि इसमें पुलिस विभाग के कई अधिकारी-कर्मचारियों की भी इसमें मिलीभगत है. इसमें एक पुलिसकर्मी भीम यादव को गिरफ्तार किया गया था.

इसके साथ ही भीम के भाई आरक्षक सहदेव यादव का नाम भी सामने आया. पिछले समय में पुलिस ने भी उसे सस्पेंड किया था, लेकिन बाद में सहदेव को वापस ज्वाइनिंग दे दी गई. अभी वह दुर्ग पुलिस लाइन में पदस्थ है. जबकि विजय पांडेय की तैनाती भी दुर्ग में ही थी, जब उसकी इन मामलों में मिलीभगत थी. हालांकि अभी वह कांकेर जिला पुलिस बल में पदस्थ है.

इन दोनों को गिरफ्तार करने के बाद ईडी की टीम ने उनसे पूछताछ की है. वहीं दोनों को रायपुर स्थित ईडी के विशेष कोर्ट में पेश किया जाएगा, जहां से उसे रिमांड पर लिया जा सकता है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft