Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह की पुलिस को नसीहत- थोड़ी लो रिश्वत, बीजेपी ने एसीबी से की शिकायत, देखें वीडियो...

कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह की पुलिस को नसीहत- थोड़ी लो रिश्वत, बीजेपी ने एसीबी से की शिकायत, देखें वीडियो

 Newsbaji  |  Apr 25, 2023 04:31 PM  | 
Last Updated : Apr 25, 2023 04:34 PM
रामानुजगंज विधायक ने कम रिश्वत लेने की बात कही, जिसकी शिकायत बीजेपी ने एसीबी से की है.
रामानुजगंज विधायक ने कम रिश्वत लेने की बात कही, जिसकी शिकायत बीजेपी ने एसीबी से की है.

रायपुर. छत्तीसगढ़ कांग्रेस के विधायक बृहस्पत सिंह एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं. उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक चौकी प्रभारी से कह रहे हैं कि थोक में रिश्वत क्यों लेते हो, थोड़ा-थोड़ा लो तो कोई दिक्कत नहीं है. अब बीजेपी ने इसे मुद्दा बना लिया है और एंटी करप्शन ब्यूरो के दफ्तर में जाकर विधायक के खिलाफ शिकायत की है, कि वे रिश्वत लेने की बात कहकर भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रहे हैं.

बता दें कि मामला रामानुजगंज से कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह से उनके ही विधानसभा क्षेत्र से ही जुड़ा हुआ है. दरअसल, वायरल वीडियो में वे जिससे बात कर रहे हैं वह विजय नगर पुलिस चौकी का प्रभारी है. वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि वे कह रहे हैं कि रिश्वत लेना बुरी बात नहीं. लेनी है तो थोड़ी थोड़ी लिया करो. घूस तो आप लेते हो, लेकिन फुटकर को छोड़कर जो पीड़ित महिला से आपने 50 हजार रुपये लिए हो उसे लौटा दो.

ये है मामला
विधायक बृहस्पत सिंह को शिकायत मिली थी कि यहां पीड़ित महिला है उसका पति छेड़खानी के मामले में जेल में बंद है. महिला ने पति को छुड़ाने के लिए अपनी भैंस बेचकर और जमीन गिरवी रखकर पुलिस को 50 हजार रुपये की रिश्वत दी है. बाद में महिला ने आवेदन देकर विधायक बृहस्पत सिंह से इसकी शिकायत कर दी. तब विधायक ने फोन पर विजय नगर चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर धीरेंद्र बंजारे से इस मामले को लेकर बात की. इसी दौरान वे थोक में पैसे लेकर परेशान नहीं करने की बात कहते हुए बोले कि थोड़ी लिया करो, ज्यादा लेकर किसी को सताया मत करो.

बीजेपी ने की ये शिकायत
इधर, इस मामले को लेकर बीजेपी नेताओं ने एसीबी दफ्तर में जो शिकायत की है, उसमें उन्होंने लिखा है कि विधायक बृहस्पत सिंह रिश्वत को बढ़ावा दे रहे हैं, जो कि अपराध है. सरकार और उनके जनप्रतिनिधियों का काम भ्रष्टाचार को रोकना है, लेकिन सत्ता पक्ष के विधायक खुलेआम पुलिस को भ्रष्टाचार सिखा रहे हैं.

यहां देखें MLA बृहस्पत सिंह का वीडियो

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft