Wednesday ,October 23, 2024
होमछत्तीसगढ़मुंगेली व उसलापुर के 2 यात्रियों की दुर्ग आ रही संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में मौत, ये वजह आई सामने...

मुंगेली व उसलापुर के 2 यात्रियों की दुर्ग आ रही संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में मौत, ये वजह आई सामने

 Newsbaji  |  Sep 02, 2023 12:30 PM  | 
Last Updated : Sep 02, 2023 12:30 PM
दुर्ग आ रही संपर्कक्रांति एक्सप्रेस में छत्तीसगढ़ के 2 यात्रियों की मौत हो गई.
दुर्ग आ रही संपर्कक्रांति एक्सप्रेस में छत्तीसगढ़ के 2 यात्रियों की मौत हो गई.

डेस्क. निजामुद्दीन से दुर्ग आ रही संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में छत्तीसगढ़ के 2 यात्रियों की मौत हो गई. वजह अलग-अलग सामने आई है. उनमें से एक मुंगेली तो दूसरा यात्री उसलापुर बिलासपुर का रहने वाला था. दोनों के शवों को शहडोल में उतारकर उनका पीएम कराया गया है. इसके साथ ही उनके परिजनों को सूचना दी गई है.

बता दें कि ट्रेन नंबर 12824 निजामुद्दीन-दुर्ग संपर्कक्रांति एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय पर निजामुद्दीन से चलकर आगरा-ग्वालियर-झांसी-शहडोल-पेंड्रारोड-उसलापुर-रायपुर होते हुए दुर्ग पहुंचती. लेकिन, शहडोल से पहले ही अलग-अलग समय और जगह पर इन दोनों यात्रियों की मौत हो गई. अगला स्टेशन शहडोल होने पर जीआरपी ने दोनों के शवों को उनके परिजनों के साथ यहां उतारा. फिर आगे की प्रक्रिया पूरी की गई.

कैंसर का इलाज करा लौट रहा था
बता दें कि मठपारा के वार्ड 27 में रहने वाला 60 वर्षीय रामस्वरूप पाठक पुत्र संतु पाठक कैंसर मरीज था. उसका इलाज दिल्ली में चल रहा था. इलाज कराकर वह इस ट्रेन में परिजनों के साथ सवार हुआ था. लेकिन, रास्ते में उसकी तबीयत बिगड़ गई. फिर उसकी मौत हो गई. उसे जीआरपी की मदद से शहडोल में उतारा गया.

त्योहार मनाने आ रहा था, आ गई मौत
इसी तरह मुंगेली जिले के जरहागांव क्षेत्र के कुआं गांव में रहने वाला 35 वर्षीय सखाराम साहू पिता धनुष राम साहू कमाने खाने के लिए परिवार समेत दिल्ली गया था. वह त्योहार मनाने के लिए सभी को लेकर अपने गांव वापस आ रहा था. लेकिन, शहडोल से पहले बंधवाबरा स्टेशन के पास उसकी तबीयत बिगड़ी. पूरा शरीर अकड़ गया और वह पसीने से तरबतर हो गया. परिजन कुछ समझ पाते उससे पहले ही उसने दम तोड़ दिया.

शवों को भेजा उनके गांव
जीआरपी प्रभारी शहडोल पीके केरकट्टा ने बताया कि दोनों यात्री संपर्क क्रांति एक्सप्रेस की जनरल बोगी में सवार थे. उनके शवों को शहडोल में उतारा गया. यहां परिजनों की मौजूदगी में उनका पोस्टमार्टम कराया गया. फिर उन्हें परिजनों के साथ दूसरे माध्यम से उनके निवास स्थान के लिए रवाना किया गया है. साथ ही घटना को जांच में लिया गया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft