Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़दुर्ग, रायपुर के यात्री ध्यान दें, इस दिन प्रयागराज-अयोध्या के रास्ते चलेगी नवतनवा एक्सप्रेस की अप-डाउन ट्रेन...

दुर्ग, रायपुर के यात्री ध्यान दें, इस दिन प्रयागराज-अयोध्या के रास्ते चलेगी नवतनवा एक्सप्रेस की अप-डाउन ट्रेन

 Newsbaji  |  Oct 28, 2023 11:18 AM  | 
Last Updated : Oct 28, 2023 11:18 AM
दुर्ग-नवतनवा एक्सप्रेस के रूट में बदलाव किया गया है.
दुर्ग-नवतनवा एक्सप्रेस के रूट में बदलाव किया गया है.

बिलासपुर. दुर्ग से रायपुर, उसलापुर, पेंड्रारोड होकर चलने वाली दुर्ग-नवतनवा एक्सप्रेस को लेकर महत्वपूर्ण अपडेट है. नान इंटरलॉकिंग का काम चलने के कारण इसके रूट में बदलाव किया गया है. ऐसे में यात्रा के दौरान बीच में कहीं उतरने की योजना हो तो नए रूट को जरूर पढ़ लें ताकि आपका स्टेशन म‍िस न हो जाए.

बता दें कि यह ट्रेन दुर्ग से छूटकर रायपुर, उसलापुर, पेंड्रारोड होते हुए वाराणसी डिवीजन के स्टेशनों से होते हुए प्रयागराज से नवतनवा पहुंचती है. वापसी में भी नवनतवा से इसी रूट पर आती है. लेकिन, अभी वाराणसी डिवीजन के औड़िहार-भटनी सेक्शन पर काम चल रहा है. ऐसे में कई ट्रेनों के साथ इसके भी रूट में बदलाव किया गया है.

1 नवंबर को दूसरे रूट पर चलेगी ट्रेन
दुर्ग से नवतनवा एक्सप्रेस 1 नवंबर को दुर्ग से रवाना होकर मानिकपुर-प्रयागराज-अयोध्या-मनकापुर-गोरखपुर जंक्शन के मार्ग से चलेगी.

5 को बदले मार्ग से वापसी
इसी तरह नवतनवा से रवाना होने वाली ट्रेन 5 नवंबर को नवतनवा-दुर्ग एक्सप्रेस गोरखपुर-मनकापुर-अयोध्या-सुल्तानपुर-प्रयागराज जंक्शन होते हुए दुर्ग रेलवे स्टेशन पहुंचेगी.

समय में भी बदलाव
इन सबके बीच यह ट्रेन 29 अक्टूबर और तीन नवंबर को नवतनवा से रवाना होने वाली 18202 नवतनवा-दुर्ग एक्सप्रेस एक घंटा 30 मिनट देरी  से रवाना होगी. वहीं इसका असर सभी स्टेशनों में पहुंचने के समय पर होगा. यानी ट्रेन विलंब से पहुंचेगी.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft