Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़विजय बघेल व सीएम को बछड़ा और सांड कहने पर दुर्ग सांसद का पलटवार, बोले- नथनी तो मैं ही बांधूंगा...

विजय बघेल व सीएम को बछड़ा और सांड कहने पर दुर्ग सांसद का पलटवार, बोले- नथनी तो मैं ही बांधूंगा

 Newsbaji  |  Aug 19, 2023 02:23 PM  | 
Last Updated : Aug 19, 2023 02:23 PM
दुर्ग सांसद विजय बघेल ने सांड और बछड़े वाले बयान पर पलटवार किया है.
दुर्ग सांसद विजय बघेल ने सांड और बछड़े वाले बयान पर पलटवार किया है.

रायपुर. बीजेपी ने दुर्ग सांसद व सीएम भूपेश बघेल के भतीजे विजय बघेल को पाटन से विधानसभा चुनाव का टिकट दिया है. यह सीएम की परंपरागत सीट रही है. इस पर मंत्री अमरजीत भगत ने एक दिन पहले बयान दिया था कि बीजेपी ने सांड के सामने बछड़े को उतार दिया है. अब दुर्ग सांसद बघेल ने इस पर पलटवार करते हुए कहा है कि बिगड़ैल सांड को नथनी तो मैं ही बांधूंगा.

बता दें कि विजय बघेल को पाटन सीट से टिकट मिलने के बाद से बीजेपी व कांग्रेस के नेता एक से बढ़कर एक कमेंट पास कर रहे हैं. कांग्रेसी जहां विजय बघेल की राजनीतिक बलि चढ़ाने से लेकर सीएम बघेल के आगे उनकी हैसियत का हवाला दे रहे हैं. मंत्री अमरजीत भगत ने एक कदम आगे बढ़कर यहां तक कह दिया कि बीजेपी ने सांड के सामने बछड़े को उतार दिया है. इसके बाद से उनका ये बयान चर्चा का विषय बना हुआ है. खुद दुर्ग सांसद ने इस पर पलटवार किया है.

सांसद ने किया चैलेंज
ब‍िलासपुर में एक पत्रकार से चर्चा करते हुए दुर्ग सांसद विजय बघेल ने कहा कि वे चैलेंज कर रहे हैं कि कांग्रेस अपने राष्ट्रीय स्तर के नेताओं और सीएम समेत तमाम मंत्रियों को पाटन ले आएं. वे उन सभी को पटखनी देने को तैयार हैं. बिगड़ैल सांड को नथनी तो वे ही बांधेंगे. घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष होने के नाते उन्होंने ये भी बताया कि लोग आगे आकर उन्हें सलाह दे रहे हैं.

21 सीटों पर बीजेपी ने खोले हैं पत्ते
बता दें कि बीजेपी की केंद्रीय समिति ने चुनाव से काफी पहले ही कुल 90 विधानसभा सीटों में से 21 सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है. इसमें सबसे चौंकाने वाला फैसला पाटन सीट को लेकर ही बताया जा रहा है. यहां से सीएम भूपेश बघेल वर्तमान में भी यहां से विधायक हैं.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft