Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़दुर्ग कांग्रेस की पूर्व जिलाध्यक्ष ने दिया पार्टी को बड़ा झटका, बीजेपी नेताओं की बल्ले-बल्ले, जानें डिटेल...

दुर्ग कांग्रेस की पूर्व जिलाध्यक्ष ने दिया पार्टी को बड़ा झटका, बीजेपी नेताओं की बल्ले-बल्ले, जानें डिटेल

 Newsbaji  |  Nov 04, 2023 03:33 PM  | 
Last Updated : Nov 04, 2023 03:33 PM
दुर्ग की पूर्व जिलाध्यक्ष तुलसी साहू ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हो गई हैं.
दुर्ग की पूर्व जिलाध्यक्ष तुलसी साहू ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हो गई हैं.

दुर्ग. छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव 2023 के लिए राजनीतिक दलों और नेताओं की तैयारियां जोरशोर से जारी है. इन सबके बीच नेताओं का रूठना-मनाना और एक पार्टी छोड़कर दूसरे में जाने का दौर भी जारी है. इसी बीच कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. ये झटका कोई और नहीं, पूर्व जिलाध्यक्ष तुलसी साहू ने दिया है. उन्होंने पार्टी से नाता तोड़ लिया है और बीजेपी ज्वाइन कर ली है. उधर, बीजेपी नेताओं में खुशी की लहर है.

बता दें कि कांग्रेस पार्टी के लिए इसे बड़ा झटका माना जा रहा है. दरअसल, कोई और नेता की बात समझ में आती है. किसी दौर में तुलसी साहू को पार्टी ने पूरे जिले का अध्यक्ष बनाया था. यानी उनके पास बड़ी जिम्मेदारी थी. बड़ी संख्या में जिलेभर से कार्यकर्ता एक तरह से उनके हाथ में है.

ऐसे में उनका रूठना और फिर पार्टी छोड़ना किसी झटके से कम नहीं है. बताया जा रहा है कि वे काफी पहले से टिकट नहीं मिलने की बात को लेकर नाराज चल रही थीं. उन्हें मनाने की कोशिश भी की गई थी. लेकिन, पार्टी के पदाधिकारी इसमें नाकाम रहे.

अंतत: तुलसी साहू ने पार्टी छोड़ने के अपने फैसले पर अमल में लाया है. इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी भी ज्वाइन कर ली है. इसे बीजेपी के दुर्ग के दिग्गजों की बड़ी रणनीतिक जीत मानी जा रही है. वहीं पार्टी के नेताओं से लेकर कार्यकर्ता तक ने तुलसी साहू का स्वागत किया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft