Sunday ,October 20, 2024
होमछत्तीसगढ़कुत्तों का झुंड टूट पड़ा 5 साल की बच्ची पर, हुई दर्दनाक मौत, जानें डिटेल...

कुत्तों का झुंड टूट पड़ा 5 साल की बच्ची पर, हुई दर्दनाक मौत, जानें डिटेल

 Newsbaji  |  Apr 07, 2023 05:14 PM  | 
Last Updated : Apr 07, 2023 05:14 PM
कोरिया जिले में कुत्तों के झुंड ने हमला कर बच्ची की जान ले ली.
कोरिया जिले में कुत्तों के झुंड ने हमला कर बच्ची की जान ले ली.

बैकुंठपुर. छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में 5 साल की बच्ची पर कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया. उसके चेहरे के एक हिस्से को बुरी तरह से नोच डाला. बच्ची को गंभीर हालत मे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी. इस घटना ने आवारा कुत्तों के दहशत को एक बार फिर उजागर किया है.

मामला कोरिया के जिला मुख्यालय बैकुंठपुर के भट्टीपारा का है. यहां बच्ची अपने घर के बाहर बैठकर बिस्किट खा रही थी. बताया जा रहा है कि इसी दौरान एक कुत्ते ने बच्ची पर झपट्टा मारकर बिस्किट छीनने का प्रयास किया. तब बच्ची डर गई. इसी दौरान कई और कुत्ते एक साथ आ गए और बच्ची पर टूट पड़े. बच्ची खुद को छुड़ाने की कोशिश करती रही, लेकिन आसपास मदद के लिए कोई मौजूद नहीं था और न किसी ने आवाज सुनी. लिहाजा बच्ची ही अकेली संघर्ष करती रही.

चेहरे का एक हिस्से को नोच खाए
हिंसक कुत्तों ने बच्ची का क्या हाल किया इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि जब लोगों की नजर उस पर पड़ी और कुत्तों को भगाकर देखा तो बच्ची के चेहरे का एक हिस्सा बुरी तरह जख्मी था. उसमें से खून बह रहे थे और गहरा जख्म लग चुका था. इसके बाद परिजनों को इसकी जानकारी दी गई. बच्ची को जिला अस्पताल ले जाया गया. लेकिन, तब तक बच्ची की मौत हो चुकी थी.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft